एक्टर आयुष्मान खुराना: प्रतिभाशाली हैं तो सबकुछ आसान, मैं सही समय पर था

Samachar Jagat | Friday, 13 Sep 2019 04:05:14 PM
Actor Ayushman Khurana: Everything is easy if I am talented, I was there at the right time

इंटरनेट डेस्क। आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज हो गई है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आयुष्मान खुराना भी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। आयुष्मान ने एक इंटरव्यू में कहा कि किसी के लिए भी ये सबसे अच्छा करियर है, और मुझे लगता है कि यदि कोई व्यक्ति प्रतिभाशाली है, तो उसके लिए सब आसान होगा।


loading...

यहां तक कि स्टार किड्स की भी अपनी परेशानियां हैं। आयुष्मान ने कहा कि मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा फेज है। ये लिस्ट में होने के लिए बेस्ट करियर है। यदि आप प्रतिभाशाली हैं, तो आपको अपना हक मिलेगा. चाहे एक पत्रकार, एक अभिनेता, एक निर्देशक के रूप में हो। ये नेपेटिज्म के दायरे से परे है। यहां तक कि स्टार किड्स की भी अपनी मुसीबतें हैं।

लेकिन मुझे लगता है कि एक कलाकार होने के लिए यह सबसे अच्छा युग है। मुझे लगता है, मैं सही समय पर सही जगह पर था। आयुष्मान की ड्रीम गर्ल रिलीज हो गई है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा नुशरत भरूचा, अन्नु कपूर और विजय राज अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म के राइटर और डायरेक्टर राज शांडिल्य हैं। फिल्म में राज भंसाली, मंजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, निधि बिष्ट और राजेश शर्मा जैसे सितारे भी हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.