अभिनेता गोविंदा का कहना, "फिल्म उद्योग के कुछ लोग नहीं चाहते कि मेरी फिल्में रिलीज हो"

Samachar Jagat | Sunday, 11 Nov 2018 05:11:25 PM
Actor Govinda said, Some people in the film industry do not want my movies to be released

मुंबई। फिल्म अभिनेता गोविंदा ने उनकी फिल्म 'रंगीला राजा" में सेंसर बोर्ड द्वारा कैंची चलाये जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए आरोप लगाया कि फिल्मोद्योग में लोगों का एक समूह है जो उनकी फिल्मों को रिलीज न होने देने के लिए षडय़ंत्र रच रहा है। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा 20 कट लगाये जाने की खबर के बाद शनिवार शाम को संवाददाता सम्मेलन में गोविंदा ने यह बात कही।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने पहले ही दिन अपने नाम किए कई रिकार्ड, 50 करोड़ की कमाई कर रचा इतिहास

इस फिल्म का निर्माण सीबीएफसी के पूर्व प्रमुख और फिल्मकार पहलाज निहलानी ने किया है। गोविंदा ने संवाददाताओं से कहा, ''यह पिछले नौ साल से हो रहा है, यहंा फिल्म उद्योग में लोगों का एक समूह मेरे खिलाफ षडय़ंत्र रच रहा है और मेरी फिल्मों को किसी अच्छे मंच पर रिलीज नहीं होने दे रहा है।" उन्होंने कहा ''या तो मेरी फिल्में रिलीज न हों या फिर उन्हें अच्छे थिएटर या स्क्रीन न मिलें।

Box Office: 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई आमिर-अमिताभ की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

इसका ताजा उदाहरण 'फ्राइडे' है जो कुछ ही सप्ताह पहले रिलीज हुई। इसे मीडिया से बेहतर रिव्यू मिला लेकिन फिल्म थिएटरों से हटा ली गई।" पहलाज निहलानी की ''इल्जाम" से अपने अभिनय की शुरूआत करने वाले गोभवदा ने उनके साथ ''शोला और शबनम" तथा ''आंखें" में काम किया है और दोनों ही फिल्में सुपरहिट रहीं। - एजेंसी

आमिर खान ने साझा किया ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का अनुभव

'मीटू' मुहिम: अभिनेत्री निहारिका सिंह ने नवाजुद्दीन, भूषण और साजिद से जुड़े अनुभव किए साझा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.