'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद का निधन

Samachar Jagat | Monday, 09 Jul 2018 02:13:57 PM
Actor Kavi Kumar Azad dies in the role of doctor Hansraj Hathi in Taraka Mehta's Ulta Chashma

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। जाना माना कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद का निधन हो गया हैं। अभिनेता कवि कुमार आजाद का निधन हार्ट हटैक से हुई हैं। कवि कुमार के अचानक निधन से टीवी इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा हैं। ये खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर फैंस द्दारा श्रध्दांजलि दी गई हैं।

इस बॉलीवुड एक्टर ने संजय लीला भंसाली के साथ काम करने से किया इंकार, चौंकाने वाली वजह आई सामने!

खबरों के मुताबिक कवि कुमार की तबियत ठीक नहीं थी जिसकी वजह से वे कुछ दिनों से शूटिंग पर नहीं जा रहे थे। खबरों के मुताबिक कवि कुमार आजाद को ज्यादा तबियत खराब होने पर महाराष्ट्र के मीरा रोड स्थित वोकहार्ड हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। जहां कुछ घंटो पहले ही उन्होंने अंतिम सांस ली हैं।

बताते चलें कि कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कवि कुमार को काफी पसंद किया जाता था। इस शो से ही वे लाखो, करोड़ो लोगों के चहेते बन गए थे।

Box Office: 300 करोड़ में जल्द शामिल होगी 'संजू', जानिए फिल्म ने अबतक कितनी की कमाई?

कवि आजाद को डॉक्टर हंसराज के कैरेटर से हर उम्र के लोगों का प्यार मिला हैं। अपने कैरेटर और कॉमेडी के चलते हंसराज ने भारत के हर घर में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। बताते चलें कि टीवी के इस चर्चित शो को 10 साल पूरे होने वाले हैं। अभिनेता कवि कुमार आजाद ने ना सिर्फ छोटे पर्दे पर काम किया है बल्कि उन्होंने बड़े कलाकारों के साथ भी काम किया हैं। इस लिस्ट में आमिर खान के साथ मेला और परेश रावल के साथ फंटूश जैसी फिल्में शामिल हैं। 

Source - Google

सफलता मिलते ही इस बॉलीवुड अभिनेत्री के बड़े भाव, जल्द बढ़ा सकती है अपनी फीस

सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोमांटिक साइकिल राइड तस्वीरें

 

 

 

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.