डाबर हनी का प्रचार प्रसार करती नजर आएंगी अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज, कंपनी ने बनाया ब्रांड एंबेसडर

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 10:00:10 AM
Actress Jacqueline Fernandez, promoted by Dabur Honey, will be seen brand ambassador

नई दिल्ली। बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नाडिस अब डाबर हनी का प्रचार प्रसार करती नजर आएंगी। जी हां आपको बता दें कि रोजमर्रा की उपभोक्ता क्षेत्र की प्रमुख कंपनी डाबर इंडिया ने अपने उत्पाद 'डाबर हनी' के लिए अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को नया ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है।

बलिया की मतदाता सूची में अभिनेत्री सनी लियोनी : चुनाव आयोग ने दिए उच्चस्तरीय जांच के आदेश

कंपनी ने बुधवार को यह घोषणा करते हुये कहा कि जैकलीन कंपनी के नए अभियान' स्टे फिट, फील यंग' में नजर आएंगी जिसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के डिप्टी महाप्रबंधक प्रशांत अग्रवाल ने यह जानकारी देते हुये कहा कि वह जैकलीन को डाबर हनी का नया चेहरा बनाने को लेकर उत्साहित हैं।

'विरुष्का' की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, ये जगह बनी पहली पसंद!

वर्तमान में सभी भारतीयों के लिए जीवनशैली और खान-पान की आदतों में सुधार के जरिए हेल्थ और फिटनेस उनकी जिंदगी जीने का तरीका बन गया है। बीते कुछ दशकों से डाबर हनी फिटनेस का पक्षधर रहा है और हमेशा ही ग्राहक को अपने फिटनेस आहार में डाबर हनी शामिल करने के लिए प्रोत्साहित किया है। अभिनेत्री ने इस ब्रांड से जुडऩे का उल्लेख करते हुये कहा कि इस ब्रांड से जुड़ कर वह काफी उत्साहित क्योंकि इसके जरिये वह भारतीय ग्राहकों के साथ फिटनेस पर चर्चा कर सकेंगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रेस -3 में नजर आई थी। उनकी आने वाली फिल्म ड्राइव हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे। यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने वाली हैं।

मदद के लिए एक बार फिर आगे आए बॉलीवुड के 'शहंशाह' शहीदों, किसानों के परिवारों को देंगे ढाई करोड़ रुपए

आनंद एल. रॉय के काम से प्रभावित होकर शाहरुख ने लिया ये फैसला, जल्द दे सकते है फैंस को खुशखबरी!

 

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.