Lakme फैशन वीक 2018 : जयपुर डिजाइनर गौरव कट्टा के लिए शोस्टॉपर बनीं अभिनेत्री कल्कि कोचलिन

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 11:27:08 AM
Actress KalkiKoechlin Turned Showstopper for Jaipur Designer Gaurav Katta at Lakme Fashion Week 2018

जयपुर। पांच दिन चले लैक्मे फैशन वीक में अभिनेत्री कल्की कोचलीन जयपुर के डिजाइनर गौरव कट्टा की एसेंबल की हुई रॉयल ड्रेस में बेहद ही खूबसूरती दिखीं। डिजाइनर गौरव कट्टा ने शो में जयपुर से इंस्पायर्ड ब्रिटिश काल के महलों के म्यूरल्स और पैंटिंग्स को लेकर कंटेम्परेरी डिजाइंस का कलेक्शन पेश किया। उनके कलेक्शन की लुक बुक को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने शूट किया। गौरव कट्टा के आउटफिट्स में ब्रिटिश काल के महलों के म्यूरल्स और पैंटिंग्स को लेकर कंटेम्परेरी डिजाइंस की झलक देखने को मिली। उनके आउटफिट्स में शहरी महिला की समकालीन डिजाइन संवेदनशीलताओं के साथ पूर्व युग की सशक्त रॉयल्टी का एक स्पष्ट कलेक्शन देखने को मिला। उन्होंने अपने आउटफिट्स में ब्रटिश भारत के रंगों के शाही संयोजन के माध्यम से स्वतंत्रता और सशक्तिकरण की कहानियों पर प्रकाश डाला।

वहीं खादी, कॉटन, नेट, सिल्क, जॉर्जट और शिफॉन को फैब्रिक्स में शामिल किया गया। उनके आउटफिट्स में गोल्डन और सिल्वर थ्रेड को लेकर एम्ब्रॉयडरी की गई है। उनके कलेक्शन में हिस्ट्री, आर्ट और कंटेम्परेरी स्टाइल तीनों का फ्यूज़न नजर आया। 

डिजाइनर गौरव कट्टा के बारे में  ....

जब से डिजाइनर गौरव कट्टा ने इस क्षेत्र में कदम रखा है अपनी जिम्मदेदारियों को बखूबी निभाया है। साथ ही उन्होंने अपने लेबल में मल्टीपल ट्रेंडस को होस्ट किया है। गौरव के तैयार किए गए डिजाइन सभी पारंपरिक मोड को तोडते हुए नए आयाम ले रहे हैं। उनकी पहुंच एकदम यूनिक और नई होती है। उनके द्वारा फिलोसोफी को ध्यान में रखकर सारी डिजाइन बनाई जाती हैं जो कि अपने आप में स्पेशल होती है। उन्होंने गोटा वर्क, पिटन, ब्लॉक प्रिंटिंग और मॉडर्न सिलाउट्स जैसी डिजाइन को बनाकर यह साबित किया है। जयपुर में मुख्य स्टोर के साथ ही पूरे भारत में और विदेशों में भी उनके स्टोर खुल चुके हैं। 

'सेक्रेड गेम्स' के निर्देशन के लिए वाहवाही बटोर चुके निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने वेब सीरीज को लेकर कही ये बात



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.