जब शूटिंग सेट पर अभिनेत्री नवनीत ने आलोक नाथ की इस हरकत से परेशान होकर जड़ दिया था थप्पड़...

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 04:24:21 PM
Actress Navneet Nishan  slapped Alok Nath on the set

मुंबई। मशहूर धारावाहिक ''तारा" की अभिनेत्री नवनीत निशान ने आलोक नाथ के खिलाफ विन्ता नंदा के आरोपों का समर्थन करते हुए पुष्टि की कि उन्हें अभिनेता के यौन उत्पीडऩ का सामना करना पड़ा था। निशान ने कहा कि नंदा जिस ''भयानक पीड़ा" से गुजरी उसे देखते हुए वह नंदा के साथ सहानुभूति रखती हैं। आलोक नाथ का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि वह भी इस व्यक्ति की ''ताकत" से पीडित रही हैं।

टेलीविजन के 'सबसे संस्कारी' अभिनेता पर लगा बलात्कार का आरोप, लेखिका ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा

उन्होंने कहा, ''विन्ता जिस भयानक दुख से गुजरी, उसे देखते हुए मैं उससे सहानूभूति रखती हूं। यह अकल्पनीय है। उसकी हरकत के जवाब में उस व्यक्ति को थप्पड़ मारकर मैंने चार साल तक उत्पीडऩ बर्दाश्त किया और लोगों ने इसे भुला दिया।" उन्होंने कहा, ''मैंने धारावाहिक को गंवाकर इसकी कीमत चुकाई और बाद में इस व्यक्ति ने मीडिया के जरिए मुझे अपमानित किया तथा मैंने यह सहा। मैंने तब और उसके बाद अपनी लड़ाई लड़ी। मुझे बहुत खुशी है आपकी ताकत और यौन प्रभुत्व खत्म हो रहा है। अब बहुत हो गया।"

बेंगलुरु में होने वाले अभिनेत्री सनी लियोनी के शो को लेकर कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन, उठी रोक की मांग

अभिनेत्री ने कहा कि वह हर उस महिला तथा पुरुष का समर्थन करती हैं जो 'मी टू' अभियान में अपने लिए खड़ा हुआ है। नंदा ने सोमवार रात को फेसबुक पर एक लंबा पोस्ट लिखकर टेलीविजन के ''सबसे संस्कारी व्यक्ति" कहे जाने वाले अभिनेता आलोक नाथ पर 19 साल पहले उनसे बलात्कार करने का आरोप लगाया। यह भारत में चल रहे 'मी टू' अभियान की कड़ी में ताजा मामला है। - एजेंसी

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता का केस-रिओपन करने के लिए तैयार है सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन

अंतरराष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में प्रियंका चोपड़ा की 'पहुना' ने जीते दो पुरस्कार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.