प्रेग्नेंसी की खबरों से चौंकाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया आज मना रही है अपना 38 वां जन्मदिन

Samachar Jagat | Monday, 27 Aug 2018 11:49:35 AM
Actress Neha Dhupia is celebrating her 38th birthday today

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री एवं पूर्व मिस इंडिया नेहा धूपिया सोमवार को 38 वर्ष की हो गई है। आज उनके जन्मदिन के अवसर पर आइए एक नजर डालते है उनकी जिंदगी के दिलचस्प किस्सों पर। केरल के कोच्चि में 27 अगस्त 1980 को जन्मी नेपा धूपिया ने अपने अभिनय जीवन की शुरूआत रंगमच से की। वर्ष 2002 में नेहा ने फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा लिया जिसमें वह प्रथम चुनी गई।

रिलीज से पहले सुपरहिट साबित हुई यमला पगला दिवाना फिर से! यूट्यूब पर 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है फिल्म का ट्रेलर

उन्होंने अपने सिने करियर की शुरूआत वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्म कयामत से की। इस फिल्म में नेहा के अपोजिट अजय देवगन ने मुख्य भूमिका निभायी थी। यह फिल्म टिकट खिड़की पर सुपरहिट साबित हुई। वर्ष 2004 में प्रदर्शित फिल्म जूली नेहा धूपिया के करियर की महत्वपूर्ण फिल्मों में शुमार की जाती है। इस फिल्म में नेहा ने सेक्स वर्कर की भूमिका निभायी थी।

फिल्म में अपने दमदार अभिनय से उन्होंने न सिर्फ दर्शकों बल्कि समीक्षकों का भी दिल जीत लिया। वर्ष 2005 में प्रदर्शित फिल्म शीशा में उन्होंने दोहरी भूमिका निभाकर दर्शकों को रोमांचित कर दिया। नेहा की इस वर्ष फिल्म तुम्हारी सुलु प्रदर्शित हुयी जो हिट साबित हुयी। उन्होंने मई में अंगद बेदी से शादी की।

सोनाली बेंद्रे की लेटेस्ट तस्वीरों के साथ ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने इंस्टा पर शेयर की इमोशनल पोस्ट

नेहा को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये डेढ़ दशक हो चुके है। उनके करियर की अन्य उल्लेखनीय फिल्मों में कुछ है..क्या कूल है हम.गरम मसाला.चुप चुप के.एक चालीस की लास्ट लोकल.भसह इज ङ्क्षकग. दे दना दन.दस कहानियां.एक्शन रिप्ले और फंस गये रे ओबामा आदि।

फिल्म 'पद्मावत' में महारावल रत्नसिंह के किरदार के लिए शाहिद कपूर नहीं बल्कि ये सुपरस्टार था भंसाली की पहली पसंद

सलमान को नाराज कर प्रियंका ने "भारत" में की सगाई, देखें प्रियंका और निक का ट्रेडिशनल लुक

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.