कभी 'सेक्स सिम्बल' मानी जाने वाली ये एक्ट्रेस अब दिखती है ऐसी : see pics

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 10:38:34 AM
कभी 'सेक्स सिम्बल' मानी जाने वाली ये एक्ट्रेस अब दिखती है ऐसी : see pics

नई दिल्ली। 2005 में आयी फिल्म 'जेम्स' सुर्ख़ियों में आने वाली एक्ट्रेस निशा कोठारी बॉलीवुड में अपनी बोल्ड अदाकारी के लिए जानी जाती थी। निशा ने फिल्मकार राम गोपाल वर्मा की 'कई फिल्मों में काम किया। उस वक्त निशा बॉलीवुड की ग्लैमरस हीरोइंस में एक थीं।

'2.0' के लिए तीन घंटे तक मेकअप करवाते थे अक्षय कुमार

'लेकिन हाल ही में निशा को  दिल्ली में हुए सेलेब्रिटी सॉकर मैच में देखा गया।  इस बार निशा इपनी इमेज के बिलकुल अपोज़िट नज़र आयी। छरहरी काया वाली निशा का वजन पहले की तुलना में अब काफी बढ़ गया है।

निशा ने अपना नाम बदल कर अंजलि वर्मा कर लिया है। वैसे यह दूसरी बार है जब उन्होंने अपना नाम बदला है। उनका नाम प्रियंका कोठारी भी रह चुका है।  बता दें निशा को राम गोपाल वर्मा की वजह पहचान मिली थी। उन्होंने तो एक बार निशा को अपनी म्यूज तक घोषित कर दिया था।

2002 में आए चर्चित वीडियो 'चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी' सेे निशा राम गोपाल वर्मा की नजर में आई थीं। उसी साल उनकी तमिल फिल्म 'जय जय' भी रिलीज हुई थी। बाद में राम गोपाल वर्मा ने 2005 मेंअपनी फिल्म 'सरकार' में काम करने के का मौका दिया। इसके बाद वो इमरान हाशमी के साथ 'द किलर' में नजर आईं।

सोहैल बना सकते है ‘फ्रीकी अली’ का सीक्वल

निशा ने 'डरना जरूरी है', गो, डॉर्लिंग, आग, अज्ञात और बिन बुलाए बराती जैसी फिल्मों में काम किया। निशा कोठारी ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुग और कन्नड़ भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया।

 

 

अगर नहीं होना चाहते अपने प्यार से दूर, तो इन बातों का रखें खास ध्यान...

अगर बनना चाहते है सभी के चहिते, तो जरूर अपनाएं यह छोटी-छोटी मगर खास बातें

क्या आप जानते है 'जादू की झप्पी' के ये असरदार फायदे?

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.