विन्ता नन्दा के सपोर्ट में आई एक्ट्रेस संध्या मृदुल, किया आलोक नाथ को लेकर बड़ा खुलासा

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 05:44:46 PM
Actress Sandhya Mridul came in support of Vinta Nanda, made a big disclosure about Alok Nath

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री के संस्कारी एक्टर आलोक नाथ विवादों में छाए हुए हैं। आलोक नाथ पर लेखिका और निर्माता विन्ता नंदा ने दुष्कर्म का आरोप लगाया हैं। जिसके बाद एक ओर अभिनेत्री ने आलोक नाथ पर आरोप लगाए हैं। जी हां अभिनेत्री संध्या मृदुल ने अभिनेता पर एक टेलीफिल्म की शूटिंग के दौरान यौन उत्पीडऩ करने का आरोप लगाया है। मृदुल ने ट्विटर पर एक लंबे नोट में आपबीती साझा की है।

गायक रघु दीक्षित पर यौन उत्पीडऩ का आरोप, माफी मांगी

उन्होंने कहा कि उनके करियर की शुरूआत में यह घटना घटी और इससे उनका हौसला डगमगाया था। अदाकारा ने कहा कि नाथ के बुरे बर्ताव की शिकार होने के बाद भी उन्हीं को परेशानियां झेलनी पड़ीं क्योंकि अभिनेता ने यह झूठ फैलाया कि मेरे साथ काम करना कठिन है। नाथ ने टेलीफिल्म में मृदुल के पिता का किरदार निभाया था। जिसमें दिवंगत रीमा लागू उनकी मां बनी थीं। इसकी शूटिंग कोडैकनाल में हुई थी। मृदुल ने लिखा है कि एक दिन जब शूटिंग जल्दी समाप्त हो गयी और टीम रात को खाना खाने गयी तो सीनियर कलाकार ने बहुत ज्यादा शराब पी ली और वहां से चीजें बिगड़ गयीं।

अदाकारा ने लिखा, ''उन्होंने जोर दिया कि मैं उनके साथ बैठूं लेकिन मैं बहुत असहज हो गयी। मेरे साथी कलाकारों ने समझा कि क्या हो रहा है और उन्होंने वहां से मुझे निकाला।" उन्होंने यह भी बताया कि होटल लौटने के कुछ समय बाद नाथ नशे की हालत में कमरे तक पहुंच गये। मृदुल ने दरवाजा बंद करने की कोशिश की लेकिन नाथ ने धक्का दिया और मेरी तरफ आने लगे। उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया कि मैं तुम्हें चाहता हूं, तुम मेरी हो। मृदुल ने यह भी बताया कि उन्हें टेलीफिल्म के एक दृश्य में 'बाऊजी' की गोद में बैठकर रोना था। यह सोचकर ही मैं घबरा गयी।

अर्जुन कपूर का बड़ा खुलासा- विकास बहल को लेकर फिल्म जगत में पहले से थी अटकलें

अपनी इस पोस्ट में  लिखा है, ''मिस्टर आलोक नाथ। तुम जानते हो कि यह सच है। जैसा कि कुछ अन्य लोग भी जानते हैं।" मृदुल ने कहा कि वह अपने साथ हुए बर्ताव के लिए तो आलोक नाथ को माफ कर सकती थीं लेकिन विन्ता के साथ जो हुआ, उसके लिए कभी माफ नहीं कर सकतीं। मृदुल ने विन्ता और तनुश्री दत्ता के प्रति अपना समर्थन भी जताया। 

नोट - कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं।

दीपिका अमीन का बयान- 'इंडस्ट्री में हर कोई जानता है, आलोकनाथ महिलाओं का उत्पीडऩ करते है'

#MeToo पर चुप्पी तोड़े बगैर आमिर खान ने लिया बड़ा फैसला, अब नहीं करेंगे इस निर्देशक की फिल्म में काम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.