Shocking! हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही है एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, ट्विटर पर दी जानकारी न्यूयार्क में चल रहा है इलाज

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Jul 2018 01:45:25 PM
Actress Sonali Bendre diagnosed with high grade cancer

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सोनाली बेंद्रे को लेकर एक दुखद खबर सामने आई हैं। सोनाली बेंद्रे को लेकर खबर आ रही है कि वे गंभीर बीमारी कैंसर से ग्रसित हैं। जी हां अपनी इस बीमारी का खुलासा खुद सोनाली बेंद्रे ने किया हैं। 

बताते चलें कि सोनाली ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर हाई ग्रेड कैंसर होने की बात साझा की हैं। सोनाली ने बताया है कि उन्हें काफी बढा हुआ कैंसर हैं। खबरों की मानें तो सोनाली इन दिनों न्यूयॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करा रही हैं।  

Sanju Box Office: सोमवार तक रणबीर कपूर की फिल्म ने की इतने करोड़ रुपए की कमाई

अपने ट्वीट में उन्होंने साफ किया है कि कैसे वह इस बीमारी से जूझ रही हैं और इस दौरान उनके दोस्त और परिजन उनका पूरी तरह साथ दे रहे हैं। इस खतरनाक बीमारी के बाद भी सोनाली बेंद्रे ने अपने परिवार और दोस्तों का इस दौरान समर्थन करने के लिए शुक्रिया अदा किया है। सोनाली ने कहा है कि वह इस बीमारी के खिलाफ संघर्ष करेंगी और इसे पार पाने को लेकर आशावादी हैं।

बताते चलें कि बॉलीवुड में इस गंभीर समस्या से पहले ही अभिनेता इरफान खान जूझ रहे हैं। इरफान खान गंभीर बीमारी न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर बीमारी से जूझ रहे हैं। पिछले 3 महीनों से वे लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं। 

Gul Makai motion poster Out: संघर्ष भरी जिंदगी बयां करेगी मलाला यूसुफजई की बायोपिक फिल्म

बताते चलें कि सोनाली बेंद्रे ने बॉलीवुड में अपने अभिनय सफर की शुरुआत 1994 में आई फिल्म आग से की थी। सोनाली की ये डेब्यू फिल्म थी जिसमें वे गोविंदा के अपोजिट नजर आई थी। सोनाली ने बॉलीवुड को कई हिट, सुपरहिट फिल्में दी हैं। सोनाली ने 12 नवंबर 2002 को फिल्म निर्देशक गोल्डी बहल से शादी की। फिलहाल सोनाली फिल्मी इंडस्ट्री में सक्रीय नहीं हैं।

फिल्म 'जीरो' के बाद एक बार फिर इस खास मौके पर साथ नजर आएंगे सलमान- शाहरुख

कंगना और राजकुमार ने इस अनोखे अंदाज में की फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज डेट की घोषणा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.