कैंसर से लड़ रही अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी का बयान आया सामने, Twitter पर दी हेल्थ अपडेट्स

Samachar Jagat | Friday, 03 Aug 2018 12:39:47 PM
Actress Sonali Bendre's husband Goldie's statement came in front of the cancer-fighting, The Health Updaters on Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में अभिनेता इरफान खान के अलावा अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझ रही हैं। जहां इरफान लंदन में कैंसर का इलाज करा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ सोनाली अपने पूरे परिवार के साथ न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं।

 

आपको बता दें कि सोनाली के इलाज के दौरान कुछ अपडेट सामने आए है लेकिन पहली बार सोनाली के स्वास्थ्य से संबधित जानकारी उनके पति गोल्डी बहन द्दारा साझा की गई हैं। जी हां बता दें कि सोनाली ने जब से सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को कैंसर होने की जानकारी दी है उसके बाद से ही सोनाली अपनी हेल्थ और पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट्स साझा करती रहती हैं। सोनाली के स्वास्थ्य को लेकर अब गोल्डी बहल का बयान सामने आया हैं।

अपने शौर्य और पराक्रम से दर्शकों का दिल जीतेंगी 'शिवगामी', Netflix पर रिलीज होगा बाहुबली का प्रीक्वल

गोल्डी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की हैं। अपनी इस पोस्ट में गोल्डी ने जानकारी दी है कि सोनाली ने बेहद सकारात्मक तरीके से ट्रीटमेंट शुरु किया है, और उन्होंने सपॉर्ट के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया हैं। आपको बता दें कि हाल ही में सोनाली की ननद सृष्टि ने भी उनकी हेल्थ को लेकर जानकारी दी थी। 

इलाज के दौरान इरफान खान ने साझा की अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी, कहा-लगता है कुछ महीनों में मर जाऊंगा

आपको बता दें कि सोनाली ने कैंसर के इलाज के दौरान अपने बाल भी कटवा चुकी है, जिसका वीडियो और कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वहीं उन्होंने अपने बेटे रणवीर के लिए भी एक बेहद भावुक पोस्ट शेयर की थी। बता दें कि सोनाली को मेटास्टेटिक कैंसर हैं। जिसका पता उन्हें काफी देर से पता चला। 

Source - Google

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस 6 महीने पहले ही बन चुकी है मां, अब किया है बड़ा खुलासा

'भारत' में प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस करने के बाद कैटरीना का बड़ा बयान, इस वजह के चलते फिल्म को कहा 'हां'

 

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.