दुबई फिल्म महोत्सव में होगा आदित्य चोपड़ा की 'बेफिक्रे' का प्रीमियर

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 08:26:11 AM
दुबई फिल्म महोत्सव में होगा आदित्य चोपड़ा की 'बेफिक्रे' का प्रीमियर

दुबई। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म ''बेफिक्रे'' का 13वें दुबई अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव डीआईएफएफ में वल्र्ड प्रीमियर होगा। इस फिल्म में रणबीर सिंह और वाणी कपूर मुख्य भूमिका मेंं है। आठ दिसंबर को डीआईएफएफ मेंं इस हिंदी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का प्रीमियर होगा।

चुनौतिपूर्ण किरदार न मिलने के कारण बालीवुड से दूर हैं ओमी वैद्य

पूरी तरह से पेरिस में शूट हुई फिल्म 'बेफिक्रे' एक प्रगतिशील फिल्म है जो 21वीं शताब्दी के नये दृष्टिकोण के तहत प्रेम की नई व्याख्या पेश करती है।  ''बेफिक्रे'' का अंग्रेजी में मतलब होता है चिंता मुक्त। यह फिल्म ऐसे ही दो अल्हड़ प्रेमी जोड़ी धरम (रणबीर) और शायरा (वाणी) की समकालीन प्रेम कहानी पर आधारित है।

यशराज फिल्म्स के बैनर तले और आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का सात साल के लंबे अंतराल के बाद वल्र्ड प्रीमियर किया जा रहा है जो डीआईएफएफ के लिए बहुत बड़ी बात है। इस फिल्म से यशराज बैनर को काफी उम्मीदें है।

महिलाओं पर केंद्रित फिल्म बनाएंगे फरहान अख्तर

डीआईएफएफ के अध्यक्ष अब्दुल हमीद जुमा ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ''यह नई फिल्म न सिर्फ प्रवासी समुदाय को आकर्षित करेगी बल्कि अरबी लोगों को भी यह फिल्म पसंद आयेगी जिसका बॉलीवुड फिल्मों से मजबूत संबंध रहा है।''

डीआईएफएफ में इससे पहले यशराज बैनर की कई फिल्मों का प्रदर्शन किया जा चुका है जिसमें ''काबुल एक्सप्रेस'', ''रॉकेट सिंह सेल्समैन ऑफ द ईयर''और ''लेडीज वर्सेस रिकी बहल'' शामिल है। इस महोत्सव का आयोजन 7 दिसंबर से लेकर 14 दिसंबर तक किया जायेगा।

 

 

एजेंसी 

 

 

इन कारणों से फायदेमंद है सर्दियों में योग-व्यायाम करना, जानिए !

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का इलाज है अदरक, जानें कैसे !

O M G ! तो ब्रेकअप के बाद लडकियां करती है ये 10 काम.....

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.