रात में ATM के चक्कर लगाते थे आदित्य

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jan 2017 05:58:59 PM
Aditya was orbit around ATM at night

नई दिल्ली। नोटबंदी के शुरुआती दौर में आम आदमी के साथ-साथ फिल्मी सितारों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ जो रूपयों के लिए पूरी रात अलग-अलग एटीएम के चक्कर लगाते थे। 

काले धन पर नकेल कसने की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कोशिश ने हर आम और खास को एक ही साथ लाकर खड़ा कर दिया था। अक्सर आम आदमी की परेशानियों से रूबरू न होने वाले सेलेब्रिटि का भी नोटबंदी के असर से बच नहीं पाए।

इस शुक्रवार को रिलीज हो रही फिल्म ‘ओके जानू’ के प्रचार के लिए यहां पहुंचे आदित्य ने कहा, नोटबंदी के शुरुआती दिनों में नकदी के लिए मैं खुद रात के नौ बजे गाड़ी लेकर एटीएम की तलाश में निकलता था, मैं यह देखता था कि किस एटीएम में लाइन कम लगी है ताकि जल्द मेरा नंबर आ जाए। मुम्बई की सडक़ों पर रात मे गाड़ी लेकर एटीएम की तलाश में मजा भी आता था।

आदित्य के साथ फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली श्रद्धा कपूर ने कहा, निजी तौर पर मुझे बहुत ज्यादा परेशानी नहीं हुई लेकिन इससे मेरे घर में काम करने वाला मेरा पूरा स्टॉफ नाराज हो गया था, सबके चेहरे उतर गए थे, कुछ दिन तक किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या हो रहा है लेकिन जो हुआ अच्छे के लिए हुआ। 

परेशानियों के बाद भी दोनों कलाकारों ने मोदी की इस पहल की तारीफ करते हुए कहा कि इससे देश को काफी फायदा होगा। श्रद्धा और आदित्य की जोड़ी को ‘आशिकी 2’ में खूब पसंद किया गया था और दोनों को उम्मीद है कि 13 जनवरी को रिलीज हो रही ‘ओके जानू’ को भी दर्शकों का प्यार मिलेगा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.