एक लंबे वक्त के बाद अनिल कपूर करने जा रहे है जूही चावला और माधुरी दीक्षित के साथ काम

Samachar Jagat | Monday, 06 Aug 2018 02:10:51 PM
After a long time Anil Kapoor is going to work with Juhi Chawla and Madhuri Dixit

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अनिल कपूर की हाल ही में फिल्म फन्ने खान रिलीज हुई हैं। इस फिल्म को दर्शकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली हैं। आपको बता दें कि अनिल कपूर की अपकमिंग फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा हैं। जिसमें वे अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ नजर आएंगे। रियल लाइफ की ये पिता-बेटी बेटी की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर पिता-बेटी का किरदार निभाते नजर आएँगे।

फिल्म संजू के बाद अब इस बायोपिक फिल्म का हिस्सा बन सकते है रणबीर कपूर, फील्ड मार्शल की भूमिका में आएंगे नजर!

वहीं दूसरी तरफ अनिल कपूर आगामी फिल्म टोटल धमाल में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में वे माधुरी दीक्षित के साथ कई सालों बाद सिल्वर स्क्रीन पर जोड़ी जमाते नजर आएंगे। सिल्वर स्क्रीन पर अनिल कपूर कई सालों बाद माधुरी दीक्षित और जूही चावला के साथ फिल्मों में काम करने जा रहे हैं।  

जूही चावला और माधुरी दीक्षित के साथ एक लंबे वक्त के बाद साथ नजर आ रहे है जिसे लेकर अनिल कपूर बेहद उत्साहित हैं। बताते चलें कि अभिनेता माधुरी के साथ फिल्म टोटल धमाल में और जूही चावला के साथ अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में एक बार फिर नजर आयेंगे।

कैंसर से लड़ रही सोनाली बेंद्रे ने मुंडवाया सिर, फ्रेंडशिप डे पर सामने आई BALD LOOK वाली तस्वीर

फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो टोटल धमाल इसी साल 7 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की रिलीज की तिथि अगले साल एक फरवरी है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों द्दारा काफी पसंद किया गया हैं। 

काजोल के 44वें जन्मदिन पर फिल्म हेलीकॉप्टर ईला के मेकर्स ने दिया ये शानदार गिफ्ट.....

इस वजह के चलते नंदिता दास की फिल्म 'मंटो' मे के लिए पहली पसंद थे नवाज...

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.