मूवी पीएम नरेंद्र मोदी में जावेद अख्तर का पुराना गीत लिया है : प्रोड्यूसर संदीप सिंह

Samachar Jagat | Saturday, 23 Mar 2019 03:32:23 PM
After Javed Akhtar, Sameer slams PM Narendra Modi biopic

मुंबई। फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के ट्रेलर में बतौर गीतकार नाम दिए जाने पर जावेद अख्तर द्वारा हैरानी जताए जाने के एक दिन बाद प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने स्पष्ट किया कि टीम ने इस फिल्म में मशहूर गीतकार द्बारा लिखे एक पुराने गीत का इस्तेमाल किया है। 74 वर्षीय गीतकार का नाम प्रसून जोशी, समीर, अभेंद्र कुमार उपाध्याय, सरदार, पैरी जी और लवराज आदि गीतकारों के साथ दिया गया है।

बॉलीवुड स्टार्स ने जमकर खेली होली, शबाना आजमी के घर हुआ होली पार्टी का आयोजन, देखें Photos

संदीप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में 1947: अर्थ से अख्तर का गीत ईश्वर अल्लाह शामिल किया गया। प्रोड्यूसर ने शनिवार को ट्विटर पर कहा कि हमने अपनी मूवी में '1947: अर्थ’ से 'ईश्वर अल्लाह’ और 'दस’ फिल्म से 'सुनो गौर से दुनिया वालों लिया है इसलिए हमने संबंधित गीतकारों जावेद साहब और समीर जी को श्रेय दिया है।

फिल्म 'इंशाअल्लाह' में अपने से 25 साल छोटी ​अभिनेत्री के साथ नजर आएंगे सलमान खान

टी सीरीज हमारी म्यूजिक पार्टनर है। गौरतलब है कि शुक्रवार को अख्तर ने ट्वीट किया था, ''मैं इस फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं। मैंने इसके लिए कोई गीत नहीं लिखा। इस ट्वीट को उनकी पत्नी शबाना आजमी और बेटे फरहान अख्तर ने री-ट्वीट किया है।

बॉलीवुड फिल्मों के इन गानों को सुने बिना अधूरी सी लगती है होली

उमंग कुमार के निर्देशन और विवेक ओबरॉय के मुख्य किरदार वाली फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी’ पांच अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म के कलाकारों में बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब और प्रशांत नारायणन भी शामिल हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.