'भारत' छोड़ने के बाद पहली बार प्रियंका चोपड़ा को लेकर सलमान खान ने कही ये बात

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Aug 2018 05:03:13 PM
After leaving Priyanka Chopra's Bharat Salman Khan given first statement

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान फिल्म भारत में प्रियंका चोपड़ा के संग जोड़ी जमाते जमाते रह गए। फिल्म की शूटिंग के एन वक्त पर प्रियंका ने फिल्म नहीं करने के अपने फैसले से सभी को चौंका दिया। प्रियंका के इस फैसले से फिल्म निर्माता को तो धक्का लगा ही साथ ही सलमान खान को भी बड़ा झटका लगा।

हाल ही में उनकी फिल्म लवरात्रि के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उनसे जब इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा के बाहर होने के बारे में पूछा गया तो उनका गुस्सा चेहरे पर साफ देखा जा सकता था।

बायोपिक की रेस में जल्द ही शामिल हो सकती है टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की फिल्म!

बताते चलें कि फिल्म भारत छोडऩे के बाद ही प्रियंका के एक हॉलीवुड फिल्म आऊब्वॉयज निन्जा वाकिंग्स साइन की हैं। जिसमें वे हॉलीवुड एक्टर क्रिस पेट के संग स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। खबरों की मानें तो सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा के हॉलीवुड फिल्म मिलने पर बधाई दी हैं। सलमान खान ने बधाई देते हुए कहा है कि उन्हें पता चला है कि शूटिंग से 10 दिन पहले ही उन्होंने फिल्म भारत छोड़ दी है।

अब इस हालत में नजर आए कपिल शर्मा, सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है ये तस्वीर

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा के फिल्म भारत छोड़ने का खुलासा फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर के द्दारा किया गया था। अली अब्बास जफर ने यह खबर बताते हुए कहा था कि प्रियंका ने उनकी फिल्म छोड़ दी है। उन्होंने संकेत दिया था कि ब्वायफ्रेंड निक जोंस के साथ मंगनी के चलते प्रियंका ने यह निर्णय लिया। प्रियंका के फिल्म भारत छोड़ने के बाद मीडिया में खबर आ रही थी कि सलमान प्रियंका के फिल्म से ऐसे अलग होने के कारण नाराज हैं।  

फिल्म भारत के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अब इस जाने माने निर्देशक की फिल्म को करने से किया इंकार

मेंटल हेल्थ पर बोली कंगना, सेलिब्रिटी होने के नाते मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ी राय को बदलने की जरूरत है

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.