मालदीव पहुंच कर सोनाक्षी सिन्हा ने दिखाया अपना अवतार, फोटो शेयर कर बोलीं मेरा नाश्ता तैरता है, आपका ?

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Sep 2019 02:00:12 PM
After reaching Maldives, Sonakshi Sinha showed her avatar, shared her photo and said, My breakfast floats, your?

इंटरनेट डेस्क। फिल्म कलंक, खानदानी शफाखाना और मिशन मंगल जैसी बैक-टू-बैक फिल्में देने के बाद हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा केबीसी-11 का हिस्सा बनीं। जहां वह वीकली स्पेशल एपिसोड कर्मवीर में राजस्थान की रूमादेवी की मदद के लिए पहुंची थीं। वह रूमा देवी का साथ दे रही थीं कि इस बीच एक सवाल आया जिसका वह जवाब नहीं दे सकीं और इसके लिए उन्हें लाइफलाइन इस्तेमाल करनी पड़ी।


loading...

केबीसी में आसान सवाल का भी जवाब नहीं दे पाई सोनाक्षी सिन्हा 

सोनाक्षी के ऐसा करने से सोशल मीडिया यूजर्स और ट्रोलर्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। इन्हीं सब के बीच सोनाक्षी सिन्हा की कुछ नई फोटो सामने आई हैं, जिन्हें लेकर एक बार फिर वह खबरों की सुर्खियों छा गई हैं। फिल्में करने के बाद सोनाक्षी शूटिंग से कुछ समय निकालकर मालदीव में छुट्टियां मनाने के लिए निकल गईं। मालदीव से सोनाक्षी की कई सारी फोटोज सामने आई हैं, जिसमें वह कभी पानी में रिलैक्स करती तो कभी मस्ती करते हुए अपना हॉलिडे इन्जॉव कर रही हैं। सोनाक्षी की फोटो की सबसे खास बात यह है कि वह इस फोटो में ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं।

पल पल दिल के पास: फिल्म समीक्षा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सोनाक्षी की इन फोटोज को एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अपनी फोटो को शेयर करते हुए सोना ने कैप्शन में लिखा है कि.. मेरा नाश्ता तैरता है, तुम्हारा क्या?। फोटो में सोना पुल में नास्ता करती हुई दिख रही हैं। सोनाक्षी के इस फोटो को चंद मिनटों में 1 लाख लोगों ने लाइक्स किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.