नकल ना करने की सलाह के बाद, रानू माँडल ने दिया ऐसा जबाव

Samachar Jagat | Saturday, 14 Sep 2019 05:51:29 PM
After the advice not to copy, Ranu Model gave such a reply

 

 इंटरनेट डेस्क। पश्चिन बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गा कर जीवन यापन करने वाली रानू माँडल की जिंदगी बदल चुकी है।भारतीय सिंगर गायिका और स्वर कोकिला लता मंगेशकर का एक गाना 'एक प्यार का नग्मा है' गाकर रानू माँडल लोकप्रिय हो गई है। जब रानू की आवाज लता मंगेशकर तक पहुंची तो स्वर कोकिला ने रानू को नकल ना करने की सलाह दी।लता मंगेशकर की इस प्रतिक्रिया के बाद उनके फेंस उसे नाराज हो गयें थे लेकिन रानू ने लता मंगेशकर की प्रतिक्रिया पर कोई जबाव नहीं दिया था।

लता मंगेशकर के इस कमेंट के बाद कई लोग उनसे नाराज भी हो गए थे। हालांकि रानू ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की थी। हाल में रानू का पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' रिलीज हुआ। इस गाने के लॉन्च इवेंट पर वह सज-धज कर पहुंची। इस मौके पर उन्होंने मीडिया से भी खुलकर बात की। इस दौरान उनसे जब लता मंगेशकर के कमेंट के बारे में सवाल किया गया तो रानू ने कहा कि मैं बचपन से लता जी के गाने गाया करती थी। लोग मुझसे कहा करते थे कि तेरी आवाज लता जी से मिलती है। इससे मैं अपने आप पर बहुत भाग्यशाली मानती हूं।

'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.