बायोपिक के बाद संजय दत्त अपने फैंस को देने जा रहे है ये खास तोहफा, पढ़े पूरी खबर

Samachar Jagat | Thursday, 12 Jul 2018 03:03:28 PM
After the biopic, Sanjay Dutt is going to give his fancy this special gift, read the full news

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर बनी बायोपिक फिल्म संजू कुछ समय पहले ही बड़े पर्दे पर रिलीज हुई हैं। जिसने बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म रेस-3 को पीछे छोड़ एक नया रिकॉर्ड कायम कर लिया हैं। बताते चलें कि ये फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली हैं।

शर्त लगा लिजिए प्रिंयका चोपड़ा की पर्सनल लाइफ से जुड़़ी ये तस्वीरें नहीं देखी होंगी आपने! See Pics

फिल्म को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के चलते संजय दत्त ने एक फैसला लिया हैं। जी हां संजय के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी हैं। संजय ने अपनी आत्मकथा लिखने का फैसला लिया है, जिसे वह अगले साल अपने जन्मदिन 29 जुलाई पर रिलीज करेंगे। जी हां बॉलीवुड के माचोमैन संजय दत्त अपनी आत्मकथा लिखने जा रहे हैं।

इस ऑटोबायोग्राफी को संजय हार्पर कॉलिन्स के सहयोग से प्रकाशित करेंगे। आत्मकथा में संजय की पेशेवर उपलब्धियों के अलावा उनके जीवन के उतार-चढ़ावों को भी लिया जाएगा। संजय ने कहा, मैंने एक असाधारण जीवन जिया है जो उतार-चढ़ाव, सुख और दुख से भरा है। मेरे पास आपको बताने के लिए कई रोचक कहानियां हैं जो मैंने आज से पहले कभी नहीं बतायीं। मैं अपनी यादें और एहसास आपसे बांटने के लिए बहुत उत्साहित हूं।'

फिल्म 'धड़क' के गाने हैं बहुत शानदार, बार बार सुनना पसंद करेंगे आप....

बताया जा रहा है कि संजय की आत्मकथा में फिल्म रॉकी में पदार्पण के समय उनकी मां नरगिस दत्त को खोने के समय की स्थिति, नशे से लड़ाई, कई महिला मित्रों से अलगाव, कानून का सामना और जेल के अलावा पिता सुनील दत्त से नजदीकी, प्रसिद्धि, शरीर, बड़े पर्दे पर वापसी और पारिवारिक जीवन के बारे में बताया जायेगा।

फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में प्रियंका चोपड़ा के बाद अब इस अभिनेता की हुई एंट्री, पहली बार निभाने जा रहे है ऐसा किरदार

कुछ इस तरह रहा है सनी लियोनी का पोर्न इंडस्ट्री से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक का सफर

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.