फिल्म संजू के बाद अब इस बायोपिक फिल्म का हिस्सा बन सकते है रणबीर कपूर, फील्ड मार्शल की भूमिका में आएंगे नजर!

Samachar Jagat | Monday, 06 Aug 2018 12:39:40 PM
After the film Sanju can now be part of this biopic film Ranbir Kapoor will be in the role of Field Marshal

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। अभिनेता रणबीर कपूर अपनी फिल्म संजू के बाद बॉलीवुड में छाए हुए हैं। संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित इस बायोपिक फिल्म में रणबीर की एक्टिंग को बेहद सराहा गया था। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई साथ ही क्रिटिक्स का भी दिल जीतने में कामयाब रही। 

कैंसर से लड़ रही सोनाली बेंद्रे ने मुंडवाया सिर, फ्रेंडशिप डे पर सामने आई BALD LOOK वाली तस्वीर

फिल्म को मिली जबरदस्त सफलता के बाद रणबीर हर निर्माता, निर्देशक की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। बॉलीवुड में अब कई निर्देशक, निर्माता उन्हें अपनी फिल्म में बतौर अभिनेता लेना चाहते हैं। चर्चा है कि रणबीर कपूर जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर भारतीय सेना के पूूर्व फील्ड मार्शल मानेकशां का किरदार निभा सकते हैं।

काजोल के 44वें जन्मदिन पर फिल्म हेलीकॉप्टर ईला के मेकर्स ने दिया ये शानदार गिफ्ट.....

खबरों की मानें तो निर्देशक मेघना गुलजार फिल्म राजी के बाद अपनी आगामी फिल्म को लेकर व्यस्त हैं। मेघना भारतीय सेना के पूर्व अध्यक्ष सैम मानेकशॉ की बायॉपिक की तैयारी में जुटी हैं। इस फिल्म की कास्टिंग का काम जारी है। सूत्रों का कहना है कि फिल्म में लीड रोल के लिए आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर का नाम सुझाया है।

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय नजर आएंगी। यह पहली बार है जब आलिया और रणबीर इस फिल्म में साथ स्क्रीन साझा करने जा रहे हैं। फिल्म ब्रह्मास्त्र के अलावा उनके पास फिल्म शमशेरा हैं। जिसमें वे लीड रोल  में नजर आएंगेे।  

इलाज के दौरान इरफान खान ने साझा की अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी, कहा-लगता है कुछ महीनों में मर जाऊंगा

अपने शौर्य और पराक्रम से दर्शकों का दिल जीतेंगी 'शिवगामी', Netflix पर रिलीज होगा बाहुबली का प्रीक्वल

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.