केदरनाथ की सफलता के बाद सुशांत सिंह राजपूत के हाथ लगी बॉलीवुड की ये पांच बड़ी फिल्में

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jan 2019 01:08:07 PM
After the success of Kedarnath, these five big Bollywood films of Sushant Singh Rajput

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों बुलंदियों पर है। क्योंकि उनकी फिल्म 'केदरनाथ' Box office पर सफल साबित हुई है। इस फिल्म के सफलता के बाद वो लगातार सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी फिल्म 'सोनचिड़िया' में सुशांत सिंह राजपूत है। इस फिल्म का ट्रेलर लांच हो गया है। इसमें सुशांत का किरदार काफी प्रभावी नजर आ रहा है। वे किजी, मैनी और छीछोरे जैसी फिल्मे साइन कर चुके है। 



गौरतलब है कि अब सुशांत सिंह राजपूत 12 अलग-अलग फिल्मों के लिए निर्माताओं से बातचीत कर रहे है। सुशांत ने हाल ही में मुंबई मिरर को अपना इंटरव्यू दिया। इसमें बताया कि वे 12 फिल्मों के लिए बातचीत कर रहे है। इसके साथ ही कहा कि उन्हें  नहीं पता कि कौन सी फिल्म पहले शुरू होगी। लेकिन चंदा मामा दूर के और पैरालंपियन मुरलीकांत पेटकर की एक बायोपिक अभी भी पाइपलाइन में हैं। 


सुशांत सिंह ने कहा कि मुझे यह तय करना कि आगे क्या करना है। इसके साथ ही यह इस बात पर निर्भर करेंगा कि मेरी अगामी फिल्म की फीस कैसी है। ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिसे मैं करना चाहता हूं और मैं नहीं कर सकता हूं। 


अपनी एक्स गर्लफ्रेंउ अंकिता लोखंडे बारे में बात करते हुए सुशांत ने कहा है कि वो 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झासी' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। मैं उसे बहुत समय से जानता हूं। वह बहुत ब्रिलियंट और एफर्टलेस एक्ट्रेस है। इसके साथ ही उम्मीद करता हूं कि उनकी काबिलियत के हिसाब से न्याय किया गया हो। फिल्म 'सोनचिड़िया' में सुशांत के साथ मनोज बाजपेयी, आशुतोष राणा और भूमि पेडनेकर है। हाल ही रिलीज हुई फिल्म केदरनाथ के बाद लग रहा है कि सुशांत सिंह बॉक्स आफिस पर अपने झंडे गाड़ने को तैयार है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.