फिल्म 'संजू' की सफलता के बाद भी खुद को इस तरह का एक्टर मानते है रणबीर कपूर, पढ़े पूरी खबर

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Sep 2018 12:17:57 PM
After the success of the movie Sanju, Ranbir Kapoor also considers himself an actor like this, read the whole story

मुंबई। बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर बहुप्रतिष्ठित फिल्म संजू से फिल्म इंडस्ट्री में छाए हुए हैं। अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर उन्होंने इस फिल्म से ना सिर्फ दर्शकों का दिल जीता है बल्कि क्रिटिक्स की उम्मीदों पर भी खरे साबित हुए हैं। संजय दत्त के जीवन पर बनी संजू में रणबीर के अभिनय के विविध रूप देखने को मिले।

जानिए ड्रिवन फिल्म और शाहरुख खान की फिल्म में से किसे चुनना पसंद करेगी श्रद्धा कपूर?

आपको बता दें कि यह फिल्म अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर बनी बायोपिक फिल्म थी जिसमें रणबीर ने संजय दत्त का किरदार निभाया था। फिल्म संजू से भले ही उन्होंने रणबीर ने तारीफें बटौरी हो मगर वे खुद को एवरेज एक्टर मानते हैं। जी हां रणबीर का कहना है कि वह खुद को न तो ज्यादा महत्व देते हैं और न ही गंभीरता से लेते हैं।

Bigg Boss 12: तस्वीरों में देखें बिग बॉस कंटेस्टेंट अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन का ग्लैमरस अवतार

रणबीर ने कहा कि उनकी नजरों में वह बस एक एवरेज ऐक्टर और औसत से भी नीचे के इंसान हैं, जिसे अच्छे अवसर मिले हैं। उन्हें खुद पर विश्वास है कि वह अच्छा काम कर सकते हैं और यही उनकी सफलता की वजह है। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर इन दिनों बॉलीवुड की आगामी फिल्म ब्रह्हास्त्र हैं।

इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी के द्दारा किया जा रहा हैं। इस फिल्म में रणबीर के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी। यह पहली बार है जब रणबीर और आलिया भट्ट इस फिल्म में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। उनके अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

नोट - कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं।

First Look: हाथों में तलवार, कटार लिए 'खुदाबख्श' बने अमिताभ बच्चन

आपत्तिजनक दृश्यों को लेकर फिल्म 'मनमर्जियां के खिलाफ जम्मू कश्मीर उच्च न्यायालय में याचिका दायर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.