टाइगर श्रॉफ को पूर्ण हीरो मानते हैं अहमद खान

Samachar Jagat | Monday, 12 Mar 2018 10:53:15 AM
Ahmed Khan as Tiger Shroff to be the perfect hero

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर अहमद खान, टाइगर श्राफ को कंप्लीट हीरो मानते हैं। अहमद खान, टाइगर श्राफ के साथ पहली बार फिल्म बागी-2 में काम कर रहे हैं। वह इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। अहमद खान ने कहा कि टाइगर श्राफ के साथ काम करने का उनका अनुभव एकदम अलग रहा है। वह टाइगर को कंप्लीट हीरो मानते हैं।

फिर एक बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी रणवीर-दीपिका की जोड़ी!

फिर एक बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी रणवीर-दीपिका की जोड़ी!

अहमद खान ने कहा, मैं पहली बार किसी ऐसे हीरो के साथ काम कर रहा हूं, जो खुद ही चैलेंज करते रहते हैं। यदि उसे किसी एक्शन सीन में लग जाये कि यह रिपीट हो रहा है तो वह खुद ही कहते हैं, कुछ और करें सर। कुछ टफ देने पर भी वह तैयार रहते हैं। डांस के वक्त भी उसके स्टेप्स सोचने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। वह काम को लेकर डेडिकेटेड हैं।

फिल्म 'रोमिया अकबर वॉल्टर' के लिए जॉन अब्राहम ने ली इतनी फीस...जानकर रह जाएंगे दंग!

अपनी एक्टिंग को लेकर डेडिकेटेड हैं और काम के वक्त उन्हें सिर्फ काम पसंद है। दिशा पटानी के साथ भी यदि उन्हें रिहर्सल के वक्त लगता है कि डांस स्टेप्स में कमी है तो साफ कहते हैं कि दिशा थोड़ी और रिहर्सल कर लो।

अहमद खान ने कहा कि टाइगर परफेक्शन के साथ ही सब कुछ करते हैं इसलिए 'बागी-2' आसान फिल्म नहीं रही है। टाइगर को लगातार चैलेंज करना निर्देशक के रूप में अच्छा लगा है और बच्चों में उनकी काफी फैन फॉलोइंग है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.