ऐश्वर्या राय ने दिया बड़ा बयान, इस फिल्म में भाई का रोल करने से सलमान ने कर दिया था इंकार

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 12:41:26 PM
Aishwarya Rai Bachchan gave a big statement, in this film, Salman had refused to play brother's role

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी खूबसूरती और रुमानी अदाओं से ना सिर्फ बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल किया है बल्कि दर्शकों के दिलों में भी खास जगह बनाई हैं। ऐश्वर्या की हाल ही में फिल्म फन्ने खान रिलीज हुई है जिसे बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली। ऐश्वर्या अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं।

भाई ईशान खट्टर के बाद अब शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने किया एक्टिंग में डेब्यू, देखें वीडियो

एक बयान को लेकर ऐश्वर्या एक बार फिर खबरों में छाई हुई हैं। आपको बता दें कि ऐश्वर्या का ये बयान दबंग स्टार सलमान खान को लेकर सामने आया हैं। दरअसल फन्ने खान के प्रमोशन के दौरान ऐश्वर्या का एक बयान अब जबरदस्त वायरल हो रहा हैं। प्रमोशन के दौरान जब ऐश्वर्या से उनकी साल 2000 में आई फिल्म जोश के बारे में सवाल किया गया कि भाई के रोल में क्या वे शाहरुख खान के साथ कंफर्ट थी, क्योंकि वे पर्द पर एक अन्य फिल्म में शाहरुख की प्रेमिका का किरदार कर चुकी हैं।

इस सवाल के जवाब में ऐश्वर्या ने एक बार फिर सलमान खान को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया। ऐश्वर्या ने खुलासा किया कि फिल्म में शाहरुख का रोल पहले सलमान खान और आमिर खान को ऑफर किया गया था लेकिन इऩके मना करने के बाद ये फिल्म शाहरुख की झोली में आई।

भंसाली करने जा रहे है बॉलीवुड में इस नए चेहरे को लॉन्च, 4 साल पहले जीता था मिस इंडिया इंटरनेशनल का टाइटल

जी हां यानि कि इस फिल्म में ऐश्वर्या के भाई का किरदार करने से सलमान खान ने इंकार कर दिया था। बताते चलें कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐश्वर्या और सलमान खान के अफेयर की बात किसी से छुपी नहीं हैं। एक वक्त था जब दोनों एक दुसरे को बेहद पसंद करते थे मगर इनके रिश्ते को किसी की नजर लग गई और इनकी जोड़ी में कुछ सालों बाद ही दरार आ गई।

Source - Google

क्या करण जौहर की फिल्म में पहली बार इस अभिनेता के साथ जमेगी करीना कपूर की जोड़ी!

बॉलीवुड का सिंघम स्टार करने जा रहा है तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू, इस सुपरस्टार के साथ जमेगी जोड़ी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.