अब ऐश्वर्या राय भी चलेंगी सलमान के नक़्शे कदम पर, करेंगी ये काम !

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 09:51:57 AM
अब ऐश्वर्या राय भी चलेंगी सलमान के नक़्शे कदम पर, करेंगी ये काम !

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। बड़े परदे की एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को देखने के लिए लंबा इंतज़ार करने की ज़रूरत नहीं है। जल्द ही ऐश्वर्या राय बच्चन आपको रोजाना ही देखने मिलने वाली है । 

 जी हां ! दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही छोटे परदे पर एंट्री करने वाली है। ऐश्वर्या राय टीवी के एक रियलिटी शो को जज करेंगी। स्टार प्लस पर जल्द ही एक नया शो ‘दिल है हिन्दुस्तानी’ लॉन्च होने जा रहा है। इसमें ऐश्वर्या राय एक जुड़जे की भूमिका में नज़र आएंगी। 

डिम्पी गांगुली ने सेलिब्रेट की दूसरी शादी की फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी : see pics

एक और खास बात है कि इस शो से रैपर बादशाह भी छोटे पर्दे पर एंट्री करने जा रहे हैं।  वो करण जौहर और संगीतकार शेखर के साथ शो के जज बनने वाले हैं।  सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस शो के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन को भी अप्रोच किया गया है।

इस पूरे मामले पर करण जौहर ने ऐश्वर्या से बात भी की है, लेकिन अब तक ऐश की तरफ से पूरी तरह से रजामंदी नहीं मिली है। अब देखना होगा कि बड़े पर्दे पर अपनी अदाओं से सबको लुभाने वाली ऐश्ववर्या छोटे पर्दे के लिए हामी भरती हैं या नहीं। फिलहाल शो लाने की तैयारी चल रही है।  
अब बड़े परदे के सितारों के लिए टीवी भी पॉपुलरटी का जरिया बन गया है। बड़े सितारे टीवी पर आने में इंटरेस्ट ले रहे है। 

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को पर्दे पर जीवित करना चाहती है विद्या बालन

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को ही ले लीजिए।  सालो से वे कलर्स टीवी पर आने वाले शो ‘बिग बॉस’ को होस्ट कर रहे है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी ‘कौन बनेगा करोडपती’ का संचालन कर चुके है। इसके अलावा भी ऐसे कई रियालिटी शो आर हे है, जिसमे आपके पसंदीदा सेलिब्रेटी जज बने बैठे हुए है।

शो ‘दिल है हिन्दुस्तानी’ जल्द ही स्टार प्लस पर शुरू होने वाला है। ये शो एक सिंगिंग शो है। इस मंच पर भाग लेने वालो का ऑडिशन कई राज्यों में शुरू भी हो चुका है।

 

अगर फर्स्ट डेट है, तो कभी ये चीज़ आर्डर ना करे 

कहीं फैशन के चक्कर में आप गलती तो नही कर रही ?

अब पार्लर नही, घर पर ही पाए ड्राई स्किन से छुटकारा 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.