ऐश्वर्या ने निर्माता से कहा- पहले फिल्म के अधिकार लाएं उसके बाद ही करूंगी 60 के दशक की इस फिल्म में काम

Samachar Jagat | Saturday, 01 Sep 2018 11:33:05 AM
Aishwarya wants to work in the remake of Rat Aur Din

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय सुपरहिट फिल्म रात और दिन के रीमेक में काम करना चाहती है। ऐश्वर्या को कुछ माह पूर्व रात और दिन और वो कौन थी के रीमेक में काम करने के लिए ऑफ़र आया था लेकिन अभी तक उन्होंने कोई सहमति नहीं दी है। कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या इन दोनों फिल्मों में काम करना चाहती हैं लेकिन निर्माता की तरफ़ से पूरी तरफ़ फिल्म के ऑफिशियल राइट्स ले आने के बाद।

फिल्म बनाने को लेकर सोनम कपूर ने कही ये बात, हमेशा रहेगी अच्छी पुस्तकों पर फिल्म बनाने के पक्ष में

ऐश्वर्या ने कहा कि इन दोनों फिल्मों के रीमेक का आइडिया उन्हें पसंद आया है। साठ के दशक की इन फिल्मों को लेकर उनके मन में बहुत आदर है। लेकिन उन्होंने निर्माता से कहा है कि वो पहले इस फिल्म के अधिकार ले कर आए और उसके बाद ही कोई बात बनेगी और इसके बाद उन्हें नर्गिस जी का रोल ( रात और दिन वाला ) करने में कोई हिचकिचाहट नहीं है। जब वो संजय दत्त के साथ फिल्म शब्द में काम कर रही थीं तब संजू ने उनसे कहा था कि अगर रात और दिन फिर से बनती हैं वो मैं ही नर्गिस वाला रोल करूं।

अभिषेक बच्चन ने पिछले दो साल से फिल्मी पर्दे से दूर रहने की बताई वजह

ऐसा करने में मुझे खुशी होगी। उल्लेखनीय है कि वर्ष 1967 में प्रदर्शित सत्येन बोस निर्देशित 'रात और दिन' में प्रदीप कुमार, नर्गिस दत्त और फ़िरोज़ खान ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थी। नर्गिस दत्त को इस फिल्म में उनके जबरदस्त अभिनय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था। - एजेंसी

Movie Review: कॉमेडी का डबल डोज है धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी की फिल्म यमला पगला दिवाना फिर से

न्यायालय ने प्रिया प्रकाश वारियर, निर्देशक एवं निर्माता के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी रद्द की

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.