मणिरत्नम की फिल्म में डबल रोल निभायेंगी ऐश्वर्या

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Oct 2019 02:40:17 PM
Aishwarya will play double role in Mani Ratnam's film

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय दक्षिण भारतीय फिल्मकार मणिरत्नम की फिल्म में डबल रोल निभाती नजर आ सकती हैं। ऐश्वर्या काफी समय से फिल्मों से दूर है। ऐश्वर्या इससे पहले फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आई थी। इस फिल्म में ऐश्वर्या ने सिंगिंग सुपरस्टार का किरदार निभाया था। लेकिन यह फिल्म ज्यादा सफलता नही हो सकी हालांकि ऐश्वर्या के किरदार को सराहा गया था।

 ऐश्वर्या के फैंस को उनकी अगली फिल्म का इंतजार था। ऐश्वर्या जल्द ही बॉलीवुड की एक फिल्म में एंट्री करने वाली है। ऐश्वर्या, ईरुवर, गुरू और रावण के बाद एक बार फिर फिल्मकार मणि रत्नम के साथ काम करने जा रही हैं।इस फिल्म में वह डबल रोल में नजर आएंगी। ऐश्वर्या ने कहा है कि मणिरत्नम के साथ काम करना काफी अच्छा लगता है। उन्होंने कहा,‘‘मणि मेरे गुरू हैं और वह हमारे देश के सबसे अछ्वुत और प्रतिभाशाली निर्देशकों में से एक हैं।इसलिये उनकी फिल्म में काम करने के लिये मुझे कुछ भी सोचना नहीं पड़ा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.