अजय देवगन के ऑपोजिट नजर आयेंगी दीपिका पादुकोण!

Samachar Jagat | Thursday, 03 Oct 2019 01:15:17 PM
Ajay Devgan will be seen opposite Deepika Padukone!

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण सिल्वर स्क्रीन पर अजय देवगन के ऑपोजिट नजर आ सकती हैं। बॉलीवुड निर्देशक लव रंजन अपनी अगली फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में रणबीर कपूर और अजय देवगन के साथ दीपिका पादुकोण को लेकर भी चर्चा है। कहा जा रहा था कि अजय देवदन ,रणबीर के पापा के किरदार में दिखेंगे।


loading...

कहा जा रहा है कि फिल्म में दीपिका होंगी तो जरूर लेकिन वह रणबीर की लव-लाइफ नहीं बल्कि अजय देवगन की प्रेमिका के रूप में दिखेंगी। फिलहाल दीपिका अपनी अगली फिल्म ‘छपाक’ में व्यस्त हैं जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी है। इसके अलावा वह अपने पति रणवीर सिंह के साथ उनकी अगली फिल्म ‘83’ में ऑनस्क्रीन वाइफ का किरदार भी निभाती दिखेंगी, जिसमें उनका किरदार कपिल देव की पत्नी रूमी देव का है।

 रणबीर,आलिया भट्ट के साथ फिल्म‘ब्रह्मास्त्र’में नजर आनेवाले हैं। अजय देवगन की भी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिनमें‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर‘,‘सूर्यवंशी‘,‘भुज: द प्राइड‘,‘मैदान’जैसी फिल्में शामिल हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.