पार्टी में डांस करते हुए रोमांटिक हुए आकाश अंबानी, किया श्लोका को लिपलॉक, देखें वीडियो

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Mar 2019 10:19:46 AM
akash ambani and shloka mehta liplock video

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी का विवाह 9 मार्च को श्नोका मेहता के साथ हुआ और इसके बाद 10 मार्च को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया। इस पार्टी में जहां आकाश ब्लैक कलर के शूट में दिखे वहीं श्लोका गोल्डन कलर की गाउन में नजर आईं। आपको बता दें कि इस पार्टी का एक इनसाइड वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इसमें आकाश-श्लोका के साथ लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं। 


सडक़-2 में रिक्रिएट होगा तुम्हें अपना बनाने की कसम गाना

पार्टी में आकाश-श्लोका के साथ डांस करते - करते काफी रामांटिक हो गए और उन्होंने श्लोका के साथ लिपलॉक किया। वहीं जैसे ही मेहमानों की नजर आकाश - श्लोका पर पड़ी तो वे जोर - जोर से तालियां बजाने लगे। इस वीडियो के अलावा श्लोका के ब्राइडल लुक वाली फोटोज भी वायरल हो रही हैं और वे इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि श्लोका ने शादी के दिन मशहूर फैशन डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया रेड कलर का लहंग पहना, इस लहंगे में हैंड एंब्रॉयडरी की गई है।

अगर आपने तस्वीरों में नहीं देखे इन अभिनेत्रियों के फिगर, तो फिर कुछ नहीं देखा..?

वहीं इसके दुपट्टे के बॉर्डर में फ्लोरल मोटिफ का इस्तेमाल किया गया। उन्होंने रेड लहंगे के साथ हैवी कुंदन और ग्रीन एमराल्ड ज्वैलरी पहनी। गले में चोकर नेकपीस के साथ रानी हार पहना जो उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा था। गौरतलब है कि जहां आकाश-श्लोका का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन स्विट्जरलैंड में हुआ, वहीं मुंबई में 3 मार्च को हैरी पॉटर थीम पार्टी का आयोजन किया गया और 9 मार्च को दोनों विवाह के बंधन में बंधे।

खुशी से सौतन के साथ रहने को तैयार हो गई थी ये अभिनेत्री, इस वजह से करना चाहती थी आत्महत्या

रिलीज हुआ 'कलंक' का टीजर, इस अवतार में नजर आए वरुण धवन

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.