एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी अक्षय और नाना पाटेकर की जोड़ी

Samachar Jagat | Friday, 06 Jul 2018 05:03:14 PM
Akshay and Nana Patekar pair once again on the silver screen

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय से पहचाने जाने वाले अभिनेता नाना पाटेकर जल्द ही बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म में नजर आऩे वाले हैं। जी हां आपको बता दें कि नाना पाटेकर खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आ सकते हैं।   

सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोमांटिक साइकिल राइड तस्वीरें

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला अपनी सुपरहिट फिल्म हाउसफुल का चौथा संस्करण बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में साजिद अक्षय कुमार को बतौर लीड रोल में ले रहे हैं। चर्चा हो रही थी कि फिल्म में संजय दत्त अहम भूमिका निभाने वाले थे, लेकिन अब कहा जा रहा है कि संजय दत्त इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। जी हां अब इस फिल्म में संजय दत्त की जगह नाना पाटेकर ने ले ली हैं। 

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब नाना पाटेकर और अक्षय कुुमार एक साथ किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। इससे पहले अक्षय कुमार और नाना पाटेकर की जोड़ी ने वेलकम में साथ काम किया था और नाना के कॉमिक अंदाज को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

Birthday Special: एक्टिंग के साथ ही लोगों को शाकाहार के प्रति जागरूक करने का काम करती है पूर्व मिस इंडिया पूजा गुप्ता

अब एक बार फिर से ये जोड़ी एक साथ नजर आने वाली है। फिल्म में अक्षय, नाना के अलावा रितेश देशमुख, बॉबी देओल और पूजा हेगड़े भी लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। हाउसफुल 4 में इस बार कॉमेडी के साथ पुनर्जन्म की कहानी होगी।

फिल्म धड़क की रिलीज से पहले जाह्ववी कपूर ने जाहिर की बॉलीवुड में इस शख्स के साथ काम करने की इच्छा

अपनी आने वाली फिल्म को लेकर है बेहद एक्साइटेड है भूमि पेडनेकर, ट्विटर पर शेयर की मन की बात

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.