सोनम कपूर ने फिल्म 'पेडमैन' की इंस्टा पर पोस्टर शेयर करके एक झलक दिखाई

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jan 2017 12:06:55 PM
akshay and sonam kapoor come togather in 'padman' film

मुम्बई। ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस मिस फनीबोन्स प्रोडक्शन के तहत बनने वाली पहली फिल्म 'पेडमैन' में अक्षय कुमार मुख्य किरदार निभा रहे हैं। हालही खबर के मुताबिक पता चला हैं की इसमें अक्षय के साथ सोनम कपूर नज़र आएँगी। सोनम ने खुद इंस्टाग्राम पर 'पेडमैन' का पोस्टर शेयर किया हैं। जिसमे उन्होंने लिखा हैं 'थ्रीलेड टू बी पार्ट ऑफ़ प्रेस्टिजियस प्रोजेक्ट'. यह फिल्म अरुनाचलम मुरुग्नाथम नाम के व्यक्ति की कहानी है जिसने कम कीमतों के सेनेट्री पेड बनाने वाली मशीन बनाई थी। 

अक्षय का नाम नहीं, 62वें फिल्मफेयर की नोमिनेशन लिस्ट में

'तनु वेड्स मनु-3' से कंगना हुई आउट

सोनम ने पोस्ट में आर बल्कि और अक्षय कुमार को हैश टैग भी किया हैं। आपको बता दे की यह जोड़ी दूसरी बार परदे पर नज़र आएगी। इससे पहले दोनों  'थैंक्‍यू' में साथ नजर आ चुके हैं। 

अक्षय कुमार इस साल अपने फैंस के लिए कई फिल्मे लेकर आ रहे हैं जिसमें से फरवरी में उनकी फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' आ रही है तो वहीं वह 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की शूटिंग भी चल रही है। इसके साथ ही अक्षय जल्द ही रजनीकांत की फिल्म '2.0' में भी विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। इसी बीच अक्षय ने अपनी नई फिल्म 'पेडमैन' की भी घोषणा कर दी है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.