इस स्वतंत्रता दिवस बॉक्स ऑफिस पर होगी अक्षय-जॉन की टक्कर!

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jun 2018 12:30:11 PM
akshay-kumar-and-john-abraham-film-will-be-clashing-at-the-box-office-on-this-independence-day

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री में बॉक्स ऑफिस पर हमेशा से ही बड़े बजट और बड़े कलाकारों से सजी फिल्मों का रुतबा रहा है। वैसे बता बॉक्स ऑफिस पर कम बजट की फिल्मों ने भी शानदार सफलता हासिल की है। इन फिल्‍मों को बॉक्‍स ऑफिस पर अपनी टिकी रहना का कारण दमदार कहानी और स्टारकास्ट है।  

यौन उत्पीड़न के आरोपों पर जांच के घेरे में आया ये अभिनेता

बता दें कि बॉलीवुड में एक बार फिर दो बड़े अभिनेता की अपनी फिल्मों को लेकर बॉक्स ऑफिस पर आमने सामने होने वाले हैं। जी हां, फिल्म गरममसाला में अपनी जोड़ी से सभी का मनोरंजन करने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम और अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्में एक साथ बड़े पर्दे पर आ रही है। दाेनों की फिल्‍मों की बॉक्‍स ऑफिस पर एक साथ टक्कर होने जा रही है।

ये एक्ट्रेस फिल्म 'भारत’ में काम करने को लेकर खुद को मानती सौभाग्यशाली

अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते और अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड अगस्त में स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज होने जा रही हैं। इस बात को लेकर खबरों के बाजार में चर्चाएं जोरों पर हैं। जॉन और अक्षय के बीच काफी दोस्ताना रवैया हैं। ऐसे में फिल्मों के क्लैश को लेकर जॉन का कहना है कि इससे उनके बीच के रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

आमिर खान के बाद फिल्म पुरस्कारों को लेकर बॉबी देओल ने कही ये बात!

बात दें अक्षय की फिल्म गोल्ड का निर्देशन रीमा कागती द्वारा किया जा रहा है वहीं जॉन की फिल्‍म सत्यमेव जयते का निर्देशन मिलाप जवेरी द्वारा किया जा रहा हैं। जॉन की हाल ही में फिल्म परमाणु रिलीज हुई हैं। जिसे बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की हैं। फिल्म ने काफी तारीफें बटौरी हैं। वहीं अक्षय फिल्म गोल्ड के अलावा केसरी में काम कर रहे हैं। जिसकी शूटिंग में वे इन दिनों बिजी हैं।

Source - Google



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.