अक्षय कुमार और करीना कपूर अपने फैंस को जल्द देंगे Good News....

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Aug 2018 09:33:11 AM
Akshay Kumar and Kareena Kapoor will soon give their fans Good News

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्म वीरे दी वेडिंग से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही करीना कपूर के फैंस के लिए एक ओर अच्छी खबर हैं। आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी के बाद करीना कपूर ने फिल्म वीरे दी वेडिंग से बॉलीवुड में एक धमाकेदार वापसी की हैं। जिसके बाद ना सिर्फ उन्होंने अपने फैंस का दिल जीता है बल्कि उनकी ये फिल्म क्रिटिक्स का दिल जीतने में भी कामयाब रही हैं। इस फिल्म की सफलता के बाद करीना एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आ सकती हैं। 

सिल्वर स्क्रीन पर खुशवंत सिंह का किरदार निभाएंगे ऋषि कपूर

खबरों की माने तो करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के साथ हो सकती हैंं। खबरों की मानें तो पिछले काफी समय से करीना और अक्षय के फिल्म में साथ होने की खबरें लगातार बनी हुई हैं। मीडियारिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक लंबे अरसे के बाद फिल्म गुड न्यूज में साथ काम करेंगे। 

इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता के द्दारा किया जाएगा। वहीं इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोड्कशन के अंतर्गत होगा। फिल्म की कहानी पर नजर डाले तो इस फिल्म में अक्षय और करीना पति पत्नी के किरदार में होगें। जो शादी के बाद सरोगेसी से बच्चा चाहते हैं। फिल्म में एक ओर जोड़ी होगी। दूसरी जोड़ी के लिए कई नाम अभी तक सामने आ चुके हैं। लेकिन दूसरी जोड़ी के रुप में कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ को फाइनल किया गया हैं। 

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह के घर में तीन लाख नकद और गहनों की हुई चोरी

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय के पास अभी कई फिल्मेेंं है जो रिलीज के लिए तैयार है और कुछ की शूटिंग चल रही हैं। बताते चलें कि अक्षय की फिल्म गोल्ड इसी महीने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होेने जा रही हैं। 

Source - Google

राजकुमार राव का कहना, असुरक्षित महसूस करूंगा तो खरा अभिनेता नहीं हो सकता

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' की नई रिलीज डेट आई सामने, इस दिन बड़े पर्दे पर देने जा रही है दस्तक

 

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.