2.0 Poster: फिल्म से अक्षय कुमार का होश उड़ा देने वाला एक ओर लुक हुआ जारी

Samachar Jagat | Thursday, 15 Nov 2018 04:00:34 PM
Akshay Kumar and Rajinikanth Starer 2.0 New Poster Release

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर सुपरस्टार रजनीकांत के साथ नजर आने वाले हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस बार अक्षय किसी हिरो नहीं बल्कि विलेन बनकर अपने फैंस के सामने आऩे वाले हैं। जी हां हम बात कर रहे है मोस्ट अवेटेड फिल्म 2.0 की, जिसका एक ओर पोस्टर हाल ही  में रिलीज हुआ हैं।


Bigg Boss 12: कैप्टेनसी को लेकर घरवालों ने चली चाल, ये कंटेस्टेंट हुए रेस से बाहर

रिलीज हुए फिल्म के इस पोस्टर में अक्षय का नया लुक सामने आया हैं। जिसने सभी की धड़कने बड़ा दी हैं। पिछले काफी समय से रजनीकांत और अक्षय की ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई हैं। बताते चलें कि इससे पहले भी  फिल्म से अक्षय के कई पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। फिल्म का ये पोस्टर देखने में बेहद खतरनाक लग रहा हैं। बताते चलें कि फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका हैं। जिसे काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली हैं।

फिल्म की रिलीज से पहले कुछ कुछ समय के अंतराल में फिल्म के मेकर्स समय समय पर फिल्म के पोस्टर्स रिलीज कर फिल्म को लेकर उत्सुकता बढा रहे हैं। यह फिल्म रोबोट का सीक्वल हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म का निर्माण 350 करोड़ से ज्यादा के बजट में हुआ हैं।

इस शाही महल में होगी प्रियंका-निक की शादी, तैयारियों का जायजा लेने मां संग पहुंचेंगी जोधपुर

 फिल्म में रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन लीड रोल में नजर आएंगे। बताते चलें कि ये पहली बार है रजनीकांत और अक्षय कुमार ने साथ काम किया हैं। बात करें फिल्म की रिलीज डेट की तो यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होने जा रही हैं।

Source - Google   

जानिए! दीपिका- रणवीर के जन्मांक के आधार पर कैसा रहेगा उनका वैवाहिक जीवन

DeepVeer Wedding: मेहंदी फंक्शन में दीपिका का ये काम कर रहे थे रणवीर, देखने वाले नहीं रोक पाए अपनी हंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.