फिल्म 'ओह माय गॉड' के सीक्वल को लेकर अक्षय कुमार ने किया बड़ा खुलासा

Samachar Jagat | Monday, 30 Jul 2018 01:54:06 PM
Akshay Kumar can make a sequel to the movie Oh My God

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने फिल्म 'गोल्ड' के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान अक्षय ने इस बात का खुलासा किया है कि वह फिल्म ओह माय गोड का सीक्वल बना सकते हैं। जी हां आपको बता दें कि अक्षय कुमार अपनी सुपरहिट फिल्म 'ओह माय गॉड' का सीक्वल बनाना चाहते हैं।

दुनिया के टॉप मार्शल आर्टिस्टों की लिस्ट में शामिल होने वाले पहले बॉलीवुड अभिनेता बने विद्युत जामवाल

उन्होंने बताया कि वह अपनी सुपरहिट फिल्म 'ओह माय गॉड' का पार्ट 2 काफी समय से प्लान कर रहे हैं। अक्षय ने बताया कि 'ओह माय गॉड 2' के लिए वह अब तक 4 कहानियां सुन चुके हैं, लेकिन कोई भी कहानी उन्हें अब तक पसंद नहीं आई है।

इसके अलावा वह 'राउड़ी राठौड़ 2' बनाने के लिए भी बेहद बेचैन हैं, लेकिन सही कहानी न मिलने की वजह से बात आगे नहीं बढ़ रही है।अक्षय ने कहा , मैं कब से कोशिश कर रहा हूं कि ओह माय गॉड का दूसरा भाग बन जाए, लेकिन नहीं बन पा रहा है। कोई अच्छी स्क्रिप्ट ही नहीं मिल रही।

सलमान खान की फिल्म को लगा बड़ा झटका, शूटिंग से कुछ दिनों पहले ही प्रियंका ने लिया 'भारत' छोड़ने का बड़ा फैसला

ओह माय गॉड बनाने के लिए अब तक चार स्क्रिप्ट सुन चुका हूं, लेकिन अब तक कोई कहानी जमी नहीं। जैसे ही कोई अच्छी कहानी मिलेगी मैं ओह माय गॉड 2 बनाऊंगा। ऐसे ही राउड़ी राठौड़ पार्ट 2 के लिए भी 3 स्टोरी सुन चुका हूं, लेकिन कोई सही नहीं लग रही है। जब तक कहानी सही तरह से पहले भाग के साथ रिलेट नहीं करेगी, मजा नहीं आएगा। आसान नहीं होता है एक कमर्शियल फिल्म बनाना।

'वेराइटी' की सबसे प्रभावशाली हस्तियों की लिस्ट में शामिल हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, इन स्टार्स ने भी बनाई जगह

Saheb Biwi Aur Gangster 3: बॉक्स ऑफिस पर बेअसर साबित हुई संजय दत्त की फिल्म

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.