मंगल मिशन में अभिनेत्रियां स्किप्ट की डिमांड : अक्षय कुमार

Samachar Jagat | Sunday, 30 Dec 2018 02:25:50 PM
Akshay Kumar demand for skepticism in Mars Mission: Akshay Kumar

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म मंगल
मिशन में अधिक अभिनेत्रियां स्किप्ट की डिमांड है। अक्षय कुमार इन दिनों आर बाल्की के साथ मिलकर फिल्म मिशन मंगल बना रहे हैं।

अक्षय कुमार इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। फिल्म में पांच अभिनेत्रियाँ काम कर रही हैं। इनमें विद्या बालन, तापसी पन्नू, कृति कुल्हरी, नित्या मेनन और सोनाक्षी सिन्हा अहम किरदार में हैं। अक्षय कुमार से जब यह पूछा गया कि ऐसे सुपरस्टार्स कम हैं, जो ऐसी फिल्म का हिस्सा बनते हैं, जहां सिर्फ महिलाएं ही हैं। ऐसे में उन्होंने इस फिल्म को हां क्यों कहा।

अक्षय ने कहा कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड है कि महिलाओं को ही रियल हीरो मान कर कहानी दिखाई जाए। मैं भले ही इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा हूं, लेकिन इस फिल्म में जितना दिखना है, उतना ही दिखूंगा। अक्षय ने कहा कि मुझे इस बात की ख़ुशी है कि ये सारी अभिनेत्रियों ने मुझे एक बार भी मना नहीं किया है।

सब बड़े नाम हैं, लेकिन उनको इस बात की चिंता नहीं है कि मैं ये फिल्म क्यों करूं, किसका क्या रोल है, उनका ये नजरिया मुझे पसंद आया है। अक्षय का कहना है कि मुझे नहीं लगता कि कभी ऐसे पांच हीरो मिल कर ऐसी किस फिल्म का हिस्सा बनते।

शायद ही पांच हीरो एक साथ आएं, लेकिन मैंने जब मैंने इन सभी को अप्रोच किया। सभी अपने किरदार को लेकर उत्साहित थीं। अक्षय का कहना है कि पहले राजकुमार कोहली और बाकी कई निर्देशक काफी ऐसी फिल्में बनाते थे, जिसमें ज्यादा हीरो होते थे। लेकिन अब मुझे नहीं लगता कि अब ऐसा संभव है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.