नोटबैन : नोटों की कमी के चलते अक्षय ने रेस्टोरेंट में बांटे हज़ारों के नए नोट

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 11:26:41 AM
नोटबैन : नोटों की कमी के चलते अक्षय ने रेस्टोरेंट में बांटे हज़ारों के नए नोट

मुंबई। 500 ,1000 की नोटबंदी के बाद पूरे देश में अफरा तफरी सी मची हुई है। लोग नोट बदलवाने के लिए बैंकों के बाहर लंबी लंबी लाइन लगा कर खड़े है। ऐसे में बड़े दिल वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपनी तरफ से लोगो में खूब सारा पैसा बांट दिया वो भी नए नोट। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक़, रविवार को अक्षय अपनी फ़ैमिली के साथ मुंबई के एक पॉश रेस्ट्रोरेंट में अक्षय डिनर के लिए गए थे। अक्षय ने डिनर का सारा बिल कैश में अदा किया। वहां मौजूद लोगों की मानें तो अक्षय के पास क़रीब 18 हज़ार रुपए के नए नोट थे।

दंगल का दूसरा पॉवरपैक पोस्टर Release

नोटों की भारी किल्लत के बीच लोगों ने जब अक्षय को नोटों की नई गड्डी को खोलते देखा तो हैरत में पड़ गए। बताया जाता है, बाद में अक्षय ने रेस्टॉरेंट के स्टाफ़ को तगड़ी टिप भी दी। वैसे अक्षय देश के सबसे ज़्यादा टैक्स भरने वाले लोगों में शामिल हैं।

सलमान ने कुछ ऐसे किया पापा सलीम खान को बर्थडे विश

बता दें बॉलीवुड से अब तक कई स्टार्स ने पीएम मोदी के इस फैसले की सराहना की है। सभी इसे ब्लैक मनी पर लगाम कसने की दिशा में एक अहम क़दम मान रहे हैं।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.