Jolly LLB 2 का ट्रेलर रिलीज़, गंभीर मुद्दों पर बहस करते नजर आएंगे अक्षय

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Jan 2017 11:35:11 AM
Akshay Kumar film Jolly LLB 2 trailer release

मुम्बई। बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' का दूसरा ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। पहले ट्रेलर में अक्षय का मजाकिया अंदाज दिखा था लेकिन फिल्म के नए ट्रेलर में वह कोर्ट में गंभीर मुद्दों पर बहस करते नजर आ रहे हैं।  

फिल्म में अक्षय कुमार क्रिमिनल लॉयर जगदीश्वर मिश्रा उर्फ जॉली की भूमिका निभा रहे हैं। अक्षय अन्याय के खिलाफ अपनी आवाज उठाते नजर आ रहे हैं। फिल्म में अनु कपूर, हुमा कुरैशी, पुष्पा पांडे अहम भूमिका में है। 

अनु कपूर एक भ्रष्ट वकील की भूमिका में नजर आएंगे वहीं  हुमा कुरैशी जॉली की प्रेमिका पुष्पा पांडे की भूमिका में नजर आएंगी जो जॉली को समाज में हो रहे गलत के खिलाफ लड़ने के लिए प्रेरित करती दिख रही हैं।

अभी तक फिल्म के दो गाने 'गो पागल' और 'बावरा मन' रिलीज किए जा चुके हैं। यह फिल्म अरशद वारसी की फिल्म 'जॉली एलएलबी' का सीक्वल है, इसमें सौरभ शुक्ला जस्टिस सुरेंद्र लाल त्रिपाठी की भूमिका में दोबारा नजर आएंगे। सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होगी. इसकी शूटिंग मनाली और लखनऊ में की गई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.