‘2.0’ : अक्षय कुमार ने किया खुलासा, 25 सालों में पहली बार किया ये काम 

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 10:56:01 AM
‘2.0’ : अक्षय कुमार ने किया खुलासा, 25 सालों में पहली बार किया ये काम 

साल में चार पांच फिल्मे करने वाले अक्षय कुमार की सबसे बड़ी फिल्म ‘2.0’ अगले साल दिवाली पर रिलीज़ होगी। हाल में  फिल्म ‘2.0’ का फर्स्ट लुक रिलीज लिया गया ।पोस्टर लॉन्चिंग के लिए एक बिग इवेंट ऑर्गनाइज किया गया।  

फर्स्ट लुक लॉन्चिंग के मौके पर अक्षय कुमार ने एक बड़ा चौकाने वाला खुलासा भी किया। अक्षय ने बताया की इस फिल्म के लिए उन्होंने मेकअप करवाया जो पहले कभी किसी फिल्म के लिए नहीं किया। 

BB10 : सनी को रिझाने के लिए लोपामुद्रा ने किया हॉट पोल डांस , जानिए दूसरी टीम ने क्या किया ?

अक्षय कुमार ने कहा , ‘मैं आप सबको एक बात पूरी ईमानदारी से बताना चाहता हूं, मैंने आजतक कभी भी फिल्मों के लिए मेकअप नहीं किया लेकिन इस फिल्म में मैंने पूरे 25 सालों का मेक-अप कर लिया है। मैं कसम खाकर बोलता हूं कि मेरे मेक-अप के लिए 3 घंटे लगते थे और इस दौरान मैंने न जाने कितनी फिल्में देख ली होंगी। इस मेकअप को उतारने में भी 1 घंटा लगता था। मैं हमेशा से सहनशील इंसान रहा हूं लेकिन इस फिल्म के बाद मैं और भी ज्यादा सहनशील हो गया हूं।’

अब छोटे परदे पर भी दिखाई देगा ‘बाजीराव’ 

इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए अक्षय कुमार ने रजनीकांत और फिल्म के डायरेक्टर शंकर का धन्यवाद भी किया। अक्षय कुमार के अनुसार, “मैं हमेशा से रजनी सर का फैन रहा हूं और यह मेरे लिए एक सौभाग्य की बात है कि मैंने उनके साथ स्क्रीन शेयर किया है।” 

बता दें अक्षय इस फिल्म में विलेन किरदार निभा रहे  हैं। फिल्म के हीरो रजनीकांत हैं। लेकिन रजनीकांत फिल्म का असली हीरो अक्षय को बताया है। और राजनीकत ने फिल्म में अक्षय के काम की भी तारीफ की। 
 

 

 

18 साल की उम्र जवान होनें के लिए काफी नही...तो क्या है सही उम्र

वेडिंग सीजन : शादी के कुछ हफ्ते पहले तक रखे इन ध्यान 

बनाये अपनी वेडिंग शानदार इन ट्रेंडी नेकपीस से

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.