बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों को लेकर अक्षय कुमार का बड़ा बयान

Samachar Jagat | Monday, 30 Jul 2018 09:32:59 AM
Akshay Kumar's big statement about biopic films in Bollywood

मुंबई। हिन्दी फिल्मों में बायोपिक का चलन बढ़ता जा रहा हैं। एक के बाद एक रियल स्टोरी पर बनने वाली बायोपिक फिल्में दर्शकों को बेहद पसंद आ रही हैं। आपको बता दें कि हाल में अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' ने बॉक्स आफिस पर बेहतरीन कारोबार किया। मगर लोगों ने इसमें संजय की साफ सुथरी छवि पेश किए जाने की आलोचना की।

अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि वह कभी नहीं चाहेंगे कि उनकी जिंदगी पर बायोपिक बने। इस तरह की फिल्में रील नायकों पर नहीं बल्कि रियल लाइफ यानी असल जिंदगी के नायकों पर बननी चाहिए।

'भारत कुमार' अक्षय कुमार ने दी एशियाड एथलीटों को शुभकामनाएं

तेजी से बायोपिक की बढ़ती संख्या के बारे में अक्षय ने कहा कि यह हमारे फिल्म उद्योग का चलन है। यदि कोई एक काम करता है तो लगभग सभी उसी तरह का काम करने लगते हैं। यह केवल बायोपिक या किसी अन्य के बारे में नहीं है। यदि कुछ फिल्में असफल हो जाती हैं तो हर कोई कुछ और करना चाहेगा।

अक्षय ने एक साक्षात्कार में कहा, ''मैं कभी नहीं चाहूंगा कि मेरे ऊपर बायोपिक बनायी जाये और मैं कभी अपनी जिंदगी पर कोई किताब नहीं लिखूंगा।" उन्होंने कहा कि हमारे पास तपन दास (गोल्ड फिल्म का चरित्र) और अरूणाचलम मुरूगनाथम (पैडमैन का चरित्र) जैसी कई बेहतरीन स्टोरी हैं जिनकी मदद से भारत को सकारात्मक दिशा में ले जाया जा सकता है।

पुण्यतिथि विशेष: अभिनेता बनने के लिए जॉनी वॉकर को करना पड़ा था कड़ा संघर्ष

उन्होंने कहा, ''मैं बेवकूफ होऊंगा जो खुद पर बायोपिक बनाऊंगा। मैं इसके बारे में कभी सोचना भी नहीं चाहूंगा।....मैं चाहता हूं बायोपिक वास्तविक जिंदगी के नायकों पर बननी चाहिए, रील लाइफ के हीरो पर नहीं।"

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म गोल्ड रिलीज के लिए तैयार हैं। अक्षय के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म गोल्ड के अलावा केसरी है जिसकी शूटिंग चल रही हैं।

सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार बॉलीवुड की ये अभिनेत्री निभाने जा रही है श्रीदेवी का किरदार!

हिंदी फिल्मों में हीरो शब्द का इस्तेमाल क्यों होता है आज तक समझ नहीं आया : राजकुमार राव

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.