बॉलीवुड के तीन 'खान' को पछाड़कर सोशल मीडिया के बादशाह बने अक्षय कुमार

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 05:14:17 PM
Akshay Kumar's number of followers on Instagram, so many millions shared, shared video

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर खबरों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि अक्षय की फिल्म गोल्ड रिलीज के लिए तैयार हैं। उनकी ये फिल्म आजाद भारत के ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने की कहानी पर आधारित हैं। उनका दबदबा केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी हैं।

प्रियंका चोपड़ा को लगा बड़ा झटका, Cowboy Ninja Viking को यूनिवर्सल पिक्चर्स ने अपने रिलीज कैलेंडर से हटाया

अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की लिस्ट में काफी लंबी हैं। आपको बता दें कि फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार ने बाजी मार ली हैं। इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार के फोलोअर्स की संख्या 2 करोड़ हो गई हैं।

इंस्टाग्राम पर अक्षय ने अपनी इस खुशी को बेहद हटके अंदाज में साझा किया हैं। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए अक्षय ने कैप्शन दिया है कि, अब हम 20 मिलियन लोगों का परिवार हो चुके हैं। मेरे साथ रहने के लिए।

भंसाली करने जा रहे है बॉलीवुड में इस नए चेहरे को लॉन्च, 4 साल पहले जीता था मिस इंडिया इंटरनेशनल का टाइटल

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार एक बार फिर पर्दे पर धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं। उनकी फिल्म गोल्ड के ट्रेलर ने पहले ही लोगों के मन में फिल्म के प्रति उत्सुकता बढा दी हैं। उनकी यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय नजर आएंगी। बता दें कि मौनी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

Source - Google

फिल्म 'सत्यमेव जयते' के निर्देशक का बड़ा फैसला, इस वजह के चलते एडल्ट कॉमेडी फिल्मों का नहीं करेेंगे निर्देशन

वर्कआउट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर, रणवीर सिंह ने कमेंट में खोला सेहत का राज...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.