अक्षय कुमार की इस हरकत से परेशान हुईं ट्विंकल खन्ना, जान से मारने की दी धमकी

Samachar Jagat | Thursday, 07 Mar 2019 10:27:32 AM
akshay kumar setting himself on fire backstage

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को खतरों का खिलाड़ी कहें तो ये गलत नहीं होगा क्योंकि वे बार - बार ऐसे स्टंट करते नजर आते हैं जिन्हें देखकर दर्शक तक डर जाते हैं लेकिन अक्षय कुमार बड़ी ही आसानी से कोई भी खतरनाक स्टंट कर देते हैं। हालहि में एक इवेंट में पहुंचे अक्षय कुमार ने आग का ऐसा खतरनाक स्टंट किया कि कुछ देर के लिए तो उनके फैंस की सांसे ही थम गईं। किसी को ये समझ नहीं आ रहा था कि ये स्टंट ​है या फिर गलती से हो गया है। 

आकाश-श्लोका की शादी से पहले हुआ हैरी पॉटर थीम पार्टी का आयोजन, शादी के जश्न में डूबा एंटीलिया, देखें Video

वहीं इस स्टंट को करते समय अक्षय कुमार काफी कूल दिखे। आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने स्टंट करते समय अपने कपड़ों में आग लगा ली और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं जब अक्षय के इस एक्शन सीन के बारे में पत्नी ट्विंकल खन्ना को पता चला तो उन्होंने अक्षय को जान से मारने की धमकी दे डाली। ट्विंकल ने ट्वीट कर लिखा, मुझे ऐसा पता चला कि तुमने खुद को आग लगाने का फैसला लिया है, घर आओ, तुम इससे बच गए तो मैं तुम्हें जान से मार डालूंगी।

पहले दिखी टेलीविजन के विज्ञापन में फिर की वेब सीरीज, जानिए कौन है इमरान हाशमी की ये नई बोल्ड एक्ट्रेस

वहीं अक्षय ने ट्विंकल खन्ना के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि अब इससे मुझे वाकई में डर लग रहा है। गौरतलब है कि अक्षय कुमार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं और वो अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'द एंड' में नजर आएंगे। आपको बता दें कि ये स्टंट बेस्ड शो है। फिलहाल अक्षय कुमार फिल्म केसरी के प्रमोशन में व्यस्त हैं और ये फिल्म 21 मार्च को रिलीज हो रही है।

जुही चावला की बेटी जाह्नवी दिखती हैं बेहद ही खूबसूरत, इस वजह से नहीं करना चाहतीं बॉलीवुड में डेब्यू

नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से नजर आ सकते है 'द कपिल शर्मा शो' में, इस अभिनेता ने भी जताई इच्छा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.