'2.0' के लिए तीन घंटे तक मेकअप करवाते थे अक्षय कुमार

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 10:06:16 AM
'2.0' के लिए तीन घंटे तक मेकअप करवाते थे अक्षय कुमार

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार खिलाडी अक्षय कुमार साउथ फिल्म रोबोट के सीक्वल '2.0' से दक्षिण फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे है। इस film में अक्षय विलेन के रूप में नज़र आने वाले है। वैसे तो अक्षय पहले भी कई फिल्मों में निगेटिव रोल चुके हैं। लेकिन इस बार 2.0 में उनका विलेन का किरदार बहुत ख़ास है क्योंकि इसमें उनके सामने सुपर स्टार रजनीकांत हैं। अक्षय पहली बार किसी सुपर विलेन के रोल में पर्दे पर दिखाई देंगे।

करीना के होने वाले बेबी के लिए शॉपिंग कर रहे सैफ, ख़रीदा ये कीमती Gift

हाल ही में फिल्म के मोशन पोस्टर रिलीज़ लॉन्चिंग के लिए एक बिग इवेंट ऑर्गनाइज किया गया। टीज़र की लांचिंग के दौरान अक्षय ने अपने किरदार और लुक को लेकर कई खुलासे किये। अक्षय ने बताया की अपने 25 सालों के फ़िल्मी करियर ने उन्होंने कभी मेकअप नहीं करवाया। लेकिन '2.0' में पूरी कसर निकल ली।

शाहरूख-ऐश्वर्या की आने वाली फिल्म पर करण जौहर ने किया खुलासा, बोले..!

इस किरदार के लिए उन्होंने खूब मेकअप का इस्तेमाल किया। अक्षय ने बताया की  लगभग तीन घंटों का मेकअप होता था। जिसके लिए बहुत धैर्य रखने की ज़रूरत होती थी। मेकअप करवाने के इतने लम्बे वक़्त में अक्षय ने कई फ़िल्में देख डाली थी। बात ये फिल्म '2.0' अगले साल दिवाली पर रिलीज़ होने वाली है।
 

 

परफेक्ट लुक पाने के लिए आज़माएं यह टिप्स...

कुछ ऐसे बनाएं अपनी शादी को यादगार...

सीजेरियन सर्जरी के बाद महिलाएं ऐसे रखें अपनी सेहत का ख्याल

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.