बॉक्स ऑफिस: दूसरे दिन गोल्ड की कमाई में दिखी भारी गिरावट, जानिए फिल्म ने अब तक कितनी की कुल कमाई

Samachar Jagat | Friday, 17 Aug 2018 02:50:46 PM
Akshay Kumar starer film Gold box office collection Day 2

एंटरटेनमेंट डेस्क। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार रिकॉर्ड कायम करने में लगी हुई हैं। आपको बता दें कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग मिली हैं। रीमा कागती के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार और एक्ट्रेस मौनी रॉय लीड रोल में नजर आ रहे हैं। बता दें कि मौनी की ये पहली बार फिल्म है जिससे उन्होने बॉलीवुड में डेब्यू किया हैं। 

जन्मदिन विशेष: भावपूर्ण अभिनय करने में माहिर है सचिन, कुछ इस तरह रहा अब तक का सिने करियर

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानकारी दी हैं।  गोल्ड ने ओपनिंग डे में ही 25.25 करोड़ का कारोबार किया हैं। वहीं दूसरे दिन फिल्म की रफ्तार कुछ कम नजर आई। वजह थी वर्किंग डे।

मॉम डैड के साथ भारत आए निक जोनस, क्या प्रियंका जल्द कर सकती है अपनी सगाई की आधिकारिक घोषणा?

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को राष्ठ्रीय अवकाश का जबरदस्त लाभ मिला हैं। फिल्म के दूसरे दिन कमाई के आकंड़ो में गिरावट नजर आई हैं। दूूसरे दिन फिल्म ने महज 8 करोड़ का कारोबार कर पाई हैं। फिल्म का अब तक का कुल कारोबार 33.25 करोड़ रुपए हो गया हैं। 

बताते चलें कि गोल्ड को मिली जबरदस्त ओपनिंग के कारण यह साल की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई हैं। बताते चलें कि इस लिस्ट में पहले नंबर पर फिल्म संजू और तीसरे नंबर पर सलमान खान की फिल्म रेस-3 हैं। बताते चलें कि फिल्म गोल्ड के साथ ही जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते रिलीज हुई हैं। जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की हैं। 

Source - Google

'दद्दा' कह कर बुलाती थी लता मंगेशकर, 'अटल' की मृत्यु पर गमगीन बॉलीवुड

तस्वीरों में देखें भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का बॉलीवुड कनेक्शन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.