इस साल फोर्ब्स की सबसे अधिक कमाई करने वाली हस्तियों की लिस्ट में अक्षय कुमार ने सलमान खान को पछाड़ा

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Aug 2018 04:18:29 PM
Akshay Kumar surpassed Salman Khan in the list of Forbes highest earning figures this year

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से पहचान बनाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार को इस समय फिल्म इंडस्ट्री में चोटी के अभिनेताओं में शामिल हैं। अक्षय कुमार ने हर किरदार के साथ इंसाफ किया हैं। चाहे वह देशभक्ति से जुड़ी फिल्में एयरलिफ्ट, हॉलीडे, रुस्तम, बेबी हो या फिर  सामाजिक मुद्दों पर आधारित फिल्मों टॉयलेट एक प्रेम कथा, पैडमैन जैसी फिल्में, अक्षय ने इन सभी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का उदाहरण पेश किया हैं। 

Vogue magazine के कवर पेज पर छाई शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, देखिए तस्वीरें

यही वजह है कि इस बार अक्षय कुमार ने फोर्ब्स की इस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली हस्तियों की लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। जी हां आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने फोर्ब्स की सबसे अधिक कमाई करने वाली सौ हस्तियों की लिस्ट में जगह बनाई है।

फिल्म 'भारत' से पहले सलमान खान और कैटरीना कैफ इन फिल्मों में आ चुके है साथ नजर

दिलचस्प बात ये है कि इस साल की जारी हुई इस लिस्ट में अक्षय कुमार ने शाहरुख, आमिर अमिताभ जैसे दिग्गज स्टार्स को पिछे छोड़ दिया हैं। बताते चलें कि फोर्ब्स की जारी हुई इस लिस्ट में अक्षय कुमार ने 76 वां स्थान प्राप्त किया हैं। 'टॉयलेट, एक प्रेम कथा' और 'पैडमैन' जैसी हिट फिल्में देने के साथ ही अभिनेता ने करीब 20 ब्रैंड का प्रचार कर भी मोटी कमाई की। अक्षय कुमार ने इस साल 4.05 करोड़ डॉलर यानि लगभग 3.07 अरब रुपए की कमाई की है।

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट पर नजर डाले तो इस महीने अक्षय की मोस्ट अवेटेड फिल्म गोल्ड रिलीज होने वाली हैं। जिसका जोर शोर से प्रचार प्रसार फिल्म की स्टारकास्ट के द्दारा किया जा रहा हैं। 

Birthday Special: फिल्मों में आने से पहले ये काम करती थी तापसी पन्नू, जानिए जिंदगी से जुड़े दिलचस्प किस्से...

गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म 'मुगल' में अक्षय कुमार को रिप्लेस कर सकता है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.