सर्वाधिक कमाई के मामले में अक्षय कुमार दुनिया के सातवें नंबर के अभिनेता

Samachar Jagat | Thursday, 23 Aug 2018 04:51:49 PM
Akshay Kumar, the seventh highest paid actor in the world

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लॉस एंजिलिस। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार सर्वाधिक कमाई करने के मामले में दुनिया के सातवें नंबर के अभिनेता के रूप में उभरे हैं। जी हां साल 2018 में उनकी कमाई का आंकड़ा जानकर आप सच में दंग रह जाएंगें। कमाई के मामले में अक्षय ने बॉलीवुड के सुपरस्टार्स को भी पिछे छोड़ दिया हैं। 

उन्होंने 2018 में 4.05 करोड़ अमेरिकी डॉलर (लगभग 2.9 अरब रूपये) की कमाई की है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में अक्षय कुमार के बाद अभिनेता सलमान खान इस सूची में नौंवे स्थान पर हैं और उनकी कमाई 3.85 करोड़ डॉलर है।

Box Office: एक क्लिक में जानिए फिल्म गोल्ड और सत्यमेव जयते की अब तक की कुल कमाई

बताते चलें कि अक्षय कुमार पिछले साल इस सूची में 10वें स्थान पर रहे थे। वहीं, खान पिछले साल के अपने स्थान पर इस साल भी बने हुए हैं लेकिन उनकी कमाई में इजाफा हुआ है। शाहरुख खान पिछले साल इस सूची में आठवें स्थान पर थे लेकिन इस साल उन्हें जगह नहीं मिली। इस सूची में पहले स्थान पर हॉलीवुड सुपरस्टार जॉर्ज क्लूनी हैं, जिन की कुल कमाई 23.9 करोड़ अमेरिकी डॉलर है। वहीं क्लूनी के बाद ड्वेन जॉनसन हैं, जिनकी कुल कमाई 12.4 करोड़ अमेरिकी डॉलर है।

सलमान खान के साथ फिर से काम करना चाहता है बॉलीवुड का ये मशहूर अभिनेता

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की हाल ही में फिल्म गोल्ड रिलीज हुई हैं। जिसकी कमाई बॉक्स ऑफिस पर जारी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट मौनी रॉय नजर आ रही हैं। बता दें कि यह उनकी पहली डेब्यू फिल्म हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार के पास फिल्म केसरी हैं। जिसकी शूटिंग फिलहाल चल रही हैं। 

महिला फाइटर पायलटों की कहानी बयां करेगा डिस्कवरी का नया शो 'विमेन फाइटर पायलट्स'

जन्मदिन विशेष: अपने से 20 साल बड़े एक्टर दिलीप कुमार को दिल दे बैठी थी सायरा बानो, इस बात की आज भी है उनकी जिंदगी में कमी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.