अक्षय कुमार ने जताई इस एथलीट के जीवन को बड़े पर्दे पर उतारने की इच्छा, बना सकते है बायोपिक फिल्म!

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Jul 2018 12:39:12 PM
Akshay Kumar wants to make a film on Hima Das

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार इऩ दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म गोल्ड के प्रमोशन में बिजी हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड इसी महीने सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं। यह फिल्म आजाद भारत के ओलंपिक में गोल्ड जीतने के संघर्ष की कहानी बयां करेगी।

दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट टीवी एक्ट्रेस मोनी रॉय नजर आएंगी। बता दें कि मोनी की ये पहली डेब्यू फिल्म है जिससे वे बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। 

फिर भी दिल है हिंदुस्तानी के रिमेक की जल्द घोषणा कर सकती है जूही चावला!

आपको बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा हैं। ऐसे में अक्षय कुमार भी बायोपिक बनाना चाहते हैं। जी हां अक्षय कुमार  एथलीट हिमा दास पर फिल्म बनाना चाहते हैं। अक्षय फिनलैंड में जूनियर अंडर-20 वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 400 मीटर रेस स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाली हिमा दास की जिंदगी पर फिल्म बनाना चाहते हैं।

बड़ा खुलासा! इस हॉलीवुड फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी सलमान खान की भारत, लीड रोल में आएंगी नजर

अक्षय ने कहा, मैं हिमा दास पर बायोपिक बनाना चाहता हूं क्योंकि वह ट्रैक रनर हैं। गांव से ताल्लुक रखने वाली लड़की का ट्रैक रभनग में गोल्ड मेडल जीतना असाधारण है। ट्रैक पर परफॉर्म करने में भारत थोड़ा कमजोर है। मुझे लगता है, हमें इस खेल को प्रोत्साहन देना चाहिए और सपोर्ट करना चाहिए।

हम रोजाना बस या ट्रेन पकडऩे के लिए भागते हैं इसलिए हमें इस खेल में भी आगे होना चाहिए। हमें दूसरे देशों को अपना टैलेंट दिखा देना चाहिए. मुझे उनकी भजदगी पर बायोपिक बनाने में बहुत खुशी होगी।

Death anniversary: मोहम्मद रफी की जिंदगी का वो वक्त जब लता मंगेश्कर से हो गई थी अनबन....पढ़े क्या था पूरा माजरा

इस बायोपिक फिल्म में काम कर सकती है अभिनेत्री तापसी पन्नू, पहली बार पर्दे पर निभाएंगी ऐसा किरदार

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.