अक्षय कुमार के हाथ लगा बड़ प्रोजेक्ट, फॉक्स स्टार की इन दो दमदार फिल्मों में आएंगे नजर

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 02:52:51 PM
Akshay Kumar will be seen in Fox Star's Upcoming Film Mission Mangal

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार मिशन मंगल में नजर आएंगे। मिशन मंगल को भारत की पहली अंतरिक्ष फिल्म कहा जा रहा है। इस फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज और अक्षय की होम प्रोडक्शन केप ऑफ गुड फिल्म्स संयुक्त रूप से करेंगे।

फॉक्स स्टार के एक बयान में कहा गया है कि फॉक्स स्टार स्टूडियोज और अक्षय की होम प्रोडक्शन केप ऑफ गुड फिल्म्स दो अन्य फिल्मों के लिए तालमेल करेंगे। इनमें भी अक्षय ही मुख्य भूमिका में होंगे।

प्रियंका चोपड़ा के बैनर की फिल्म 'पहुना' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन देगी दस्तक

राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अक्षय अपनी फिल्म पैडमेन के निर्देशक आर बाल्की के साथ काम करने के लिए तैयार हैं, जो फिल्म के सह निर्माता होंगे। मिशन मंगल का निर्देशन जगन शक्ति करेंगे।

अक्षय ने फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ फिर से काम करने को लेकर प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि वह दर्शकों को सार्थक एवं मनोरंजन से भरपूर फिल्में देना चाहते हैं।

विराट कोहली के जन्मदिन पर कैटरीना कैफ से हुई ये बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

उन्होंने कहा कि साल 2017 में आई जॉली एलएलबी 2 में हम तीनों जुड़े थे और यह अपने समय की हिट फिल्म थी। फॉक्स स्टार स्टूडियो के सीईओ विजय सिंह ने कहा कि तीन फिल्मों में अक्षय को लेकर वह बहुत खुश हैं।

उन्होंने कहा ''अक्षय सफल कलाकारों में से एक हैं जिन्हें पटकथा को लेकर गहरी समझ है। वह यह भी भांप जाते हैं कि दर्शकों को क्या चाहिए।" मिशन मंगल की शूटिंग नवंबर के मध्य में शुरू होगी। - एजेंसी

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.