हाउसफुल-4 में डबल धमाल मचायेंगे अक्षय कुमार !

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Sep 2018 05:26:11 PM
Akshay Kumar will make double bells in Housefull 4!

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इन दिनों अक्षय सामाजिक मुद्दों पर आधारित फिल्में कर रहे हैं। अक्षय ने बॉलीवुड में अब तक हर जॉनर की फिल्मों में काम किया हैं। कॉमेडी हो या देशभक्ति अक्षय ने हर जॉनर की फिल्मों में खुद को खरा साबित किया हैं। अक्षय की इन फिल्मों ने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है बल्कि दर्शकों का दिल जीतने में भी कामयाब रही हैं।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान: अमिताभ के बाद सामने आया फातिमा का फर्स्ट लुक, दंगल गर्ल का ये अंदाज कर देगा आपको हैरान

आपको बता दें कि अक्षय एक बार फिर अपनी अपकमिगं फिल्म को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। आपको बता दें कि  बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 में दोहरी भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला अपनी सुपरहिट फिल्म हाउसफुल का चौथा पार्ट बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन साजिद खान ही करेंगे।

Bigg Boss 12: इस कंटेस्टेंट को नहीं है शो हारने की चिंता, सलमान खान ने किया किस्मत का फैसला!

साजिद की इस फिल्म में जिन स्टार्स का नाम सामने आया है उनमें अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा और नाना पाटेकर की अहम भूमिकायें हैं। कहा जा रहा है कि अक्षय फिल्म में डबल रोल निभा रहे हैं। '

हाउसफुल 4 का बड़ा सरप्राइज यह है कि फिल्म में दो-दो अक्षय होंगे। उनका एक रोल वर्तमान में होगा जबकि दूसरा रोल बाहुबली के समय में होगा। यह हाउसफुल 4 का बाहुबली कनेक्शन है। हाउसफुल 4 दीवाली 2019 पर रिलीज हो सकती है।

सलमान खान ने जयपुर में किया उमंग केंद्र का उद्घाटन, दिव्यांग बच्चों के साथ बिताया समय

फिल्म 'संजू' की सफलता के बाद भी खुद को इस तरह का एक्टर मानते है रणबीर कपूर, पढ़े पूरी खबर

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.