'सिंह इज किंग' के सीक्वल में अक्षय कुमार नहीं बल्कि इस एक्टर की होगी एंट्री!

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Sep 2018 03:47:43 PM
Akshay Kumar will not be in the sequel of Singh Is King, but this actor will be entry!

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों जाने माने निर्देशक विपुल शाह के साथ फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में काम कर रहे हैं। यह फिल्म वर्ष 2007 में प्रदर्शित अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली फिल्म नमस्ते लंदन की सीक्वल है। नमस्ते इंगलैंड 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। खबरों की मानें तो अर्जुन कपूर सुपरहिट फिल्म सिंह इज किंग के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं।


रवीना टंडन का कहना, कल्पना लाजमी अधिक सम्मान की हकदार थीं

बॉलीवुड गलियारे में चर्चा है कि विपुल अपनी सुपरहिट फिल्म 'सिंह इज किंग' का भी सीक्वल बनाने जा रहे हैं। विपुल ने स्टोरी आइडिया अर्जुन को बताया है जो उन्हें पसंद आया। सिंह इज किंग में भी अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभायी थी। यदि सिंह इज किंग के सीक्वल में भी अर्जुन कपूर काम करते हैं तो यह दूसरी सीक्वल फिल्म होगी जिसमें अक्षय की जगह अर्जुन को कास्ट किया जायेगा।

ईशा अंबानी के सगाई समारोह में प्रियंका ने येलो लुक से खींचा सभी का ध्यान, फ्लोरल लुक में कहर ढाती आई नजर See Pics

कहा जा रहा था कि इस फिल्म का सीक्वल विपुल शाह, अक्षय के साथ ही बनाना चाहते थे, लेकिन जब बात नहीं बनी तो उन्होंने फिल्म के लिए अर्जुन को कास्ट कर लिया। बताया जा रहा है कि अर्जुन के साथ विपुल की अच्छी ट्यूनिंग हो गई है। अर्जुन के काम से विपुल खुश भी हैं और इसी वजह से वे अर्जुन को अपनी इस फिल्म में कास्ट करने की प्लानिंग भी कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर की अाने वाली फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में उनकी जोड़ी परिणिति चोपड़ा के साथ जमने जा रही हैं। यह पहली बार नहीं है जब दोनों एक साथ नजर आएंगे इस फिल्म से पहले ये दोनों इश्कजादे में भी नजर आ चुके हैं।

'गेम ऑफ थ्रोन्स' की अंतिम कड़ी महिलाओं के लिए 'अविश्वसनीय होगी

Bigg Boss 12: नियमों का उल्लघंन करने पर कैप्टन को चुकानी पड़ी ये कीमत, नॉमिनेट हुए ये सदस्य

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.